Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

SME Corner: अहम खबरों पर एक नजर

RELIABLE DATA SERVICES: कंपनी के बोर्ड ने हर 5 शेयर पर 1 बोनस शेयर का एलान किया है।
अपडेटेड Aug 16, 2019 पर 15:52  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

RELIABLE DATA SERVICES: कंपनी के बोर्ड ने हर 5 शेयर पर 1 बोनस शेयर का एलान किया है।


SUVEVIN BPO SERVICES: Trade Mark Act 1999 के तहत कंपनी का Trade Mark रजिस्टर्ड किया गया है।


NITIRAJ ENGINEERS: कंपनी के बोर्ड ने हर 4 शेयर पर 1 बोनस शेयर का एलान किया है। बोनस शेयर के लिए शेयरधारकों से मंजूरी लेनी अभी बाकी है।


R M DRIP & SPRINKLERS SYSTEMS: कंपनी को Polyethylene पाइप्स के लिए BIS सर्टिफिकेशन मिला है। इस पाइप का इस्तेमाल पानी सप्लाई के लिए होता है।
 


BETA DRUGS: पिछले हफ्ते Uzbekistan प्लांट को मैन्युफैक्चरिंग लाइसेंस मिला। प्लांट में सालाना 7.2 करोड़ टैबलैट और कैप्सूल बनेंगे।


DEBOCK SALES AND MARKETING: 13 अगस्त की प्रभावित तिथि से हर्षद कुमार जसवंत लाल पटेल ने Non-Executive Independent Director पद से इस्तीफा दे दिया है।


THEJO ENGINEERING: ऑस्ट्रेलिया की सब्सिडियरी ने Bridgestone Mining Sol Australia के साथ Roy Hill Holding में मैंटेनेंस को लेकर कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।


SME IPO बाजार के हाल


1 अप्रैल से अब तक के SME IPO बाजार पर नजर डाले तो वित्त वर्ष 2020 में SME IPO बाजार गुलजार रहा। इस साल 20 में से 13 IPO अपने इश्यू प्राइस से ऊपर नजर आ रहे हैं। औसत IPO इश्यू प्राइस से 10% ऊपर रहे है।  कई IPO में 100% से ज़्यादा का रिटर्न मिला है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।