Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

COVID-19 Effect: जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ये भारतीय फिल्में

कोरोना वायरस की मार फिल्म इंडस्ट्रीज पर भी पड़ी है। इसकी वजह से कुछ नए रास्ते भी खुले है। इस क्रम में देखें तो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी एक नया बदलाव आया है।
अपडेटेड Jun 02, 2020 पर 17:02  |  स्रोत : Moneycontrol.com

कोरोना वायरस की मार फिल्म इंडस्ट्रीज पर भी पड़ी है। इसकी वजह से कुछ नए रास्ते भी खुले हैं। इस क्रम में देखें तो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी एक नया बदलाव आया है। बहुत सारे फिल्म प्रोड्युसर अब अपनी फिल्में रिलीज करने के लिए परंपरागत रास्ता छोड़कर OTT प्लेटफॉर्म और डिजिटल स्ट्रीमिंग मीडिया सर्विसेस की तरफ रुख कर रहे हैं। यहां हम कुछ ऐसी बॉलीवुड फिल्मों की सूची दे रहे हैं जो कोरोना महासंकट के बीच नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम जैसे OTT डिजिटल स्ट्रीमिंग ऐप्स पर रिलीज होने वाली हैं।


गुलाबो सीताबो| यह फिल्म अमेजॉन प्राइम पर 12 जून को सीधे रिलीज होगी। Shoojit Sircars की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुषमान खुराना नजर आएंगे।


अमेजॉन प्राइम पर ही 19 जून को तमिल- तेलगू फिल्म पेंगुइन रिलीज होनी वाली है। कीरथि सुरेश (Keerthy Suresh) ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म का डायरेक्शन Eashvar Karthic ने किया है।


अमेजॉन प्राइम पर ही 26 जून  को एक और फिल्म लॉ जारी होने वाली है। इसको रघु समर्थ ने डायरेक्ट किया है और इसमें रागिनी चंद्रन (Ragini Chandran) ने मुख्य भूमिका निभाई है।


नेटफ्लिक्स पर अनुराग बसू की मल्टी स्टारर फिल्म लूडो रिलीज होने वाली है। इसमें अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य राय कपूर, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सनाशेख, पकंज त्रिपाठी और रोहित सुरेश सराफ ने काम किया है। यह फिल्म पहले 24 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से अब इसको
नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया है।


इसी तरह पन्नागा भरणा (Pannaga Bharana) द्वारा निर्देशित फिल्म फ्रेंच बिरयानी जून में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो सकती है। हालांकि अभी इसकी तिथि की घोषणा नहीं की गई है। फ्रेंच बिरयानी में दानिश सेत (Danish Sait), साल यूसुफ़ (Sal Yusuf) और पितोबश त्रिपाठी (Pitobash) ने भी भूमिका निभाई है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।