Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

भारत की सेना पीओके में एक्शन के लिए पूरी तरह से तैयार: जनरल बिपिन रावत

भारत की सेना पीओके में एक्शन के लिए पूरी तरह से तैयार है। ये कहना है आर्मी चीफ बिपिन रावत का।
अपडेटेड Sep 13, 2019 पर 11:02  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

भारत की सेना पीओके में एक्शन के लिए पूरी तरह से तैयार है। ये कहना है आर्मी चीफ बिपिन रावत का। उन्होंने कहा कि सरकार पहले एक्शन को लेकर फैसला ले। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा है कि अब अगला एजेंडा PoK को भारत में मिलाने का है। इस पर आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने कहा कि सरकार जो भी निर्देश देगी उसके लिए सेना हमेशा तैयार है।


उधर आज जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादियों की बड़ी साजिश को नाकाम किया है। पुलिस ने कठुआ में जम्मू-पठानकोट हाइवे पर असलहों से लदा एक ट्रक जब्त किया है और 3 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। इस ट्रक से 4 AK-47, 6 मैगजीन, 180 राउंड गोलियां और 11 हजार रुपए नकद पकड़े गए हैं। पुलिस के मुताबिक ये ट्रक पंजाब की तरफ से आ रहा था और ये सारा हथियार कश्मीर घाटी ले जाया जा रहा था। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए 3 आतंकवादी जैश ए मोहम्मद के सदस्य हैं। इनसे और पूछताछ की जा रही है। पुलिस को शक है कि ये लोग सीमा पार से आए हुए घुसपैठिए हो सकते हैं। इस बरामदगी के बाद पंजाब से लगी राज्य की सीमाओं पर चौकसी बढ़ा दी गई है।



सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।