Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

RIL, Bharti Airtel और Godrej Cons पर जानिये क्या है ब्रोकरेज की रिपोर्ट

MORGAN STANLEY ने RIL पर ओवरवेट रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 2252 रुपये तय किया है
अपडेटेड Apr 08, 2021 पर 12:14  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करते हैं जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


MORGAN STANLEY की RIL पर राय


MORGAN STANLEY ने RIL पर ओवरवेट रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 2252 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि देश के एनर्जी ट्रांजिशन  के लिए कंपनी अहम है। वहीं नए एनर्जी कारोबार पर कंपनी का फोकस है। इसके अलावा मध्यम अवधि में रीरेटिंग का अनुमान भी जताया है।


CLSA की Bharti Airtel पर राय


CLSA ने Bharti Airtel पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 730 रुपये तय किया है। कंपनी तेजी से अपने कारोबार डिजिटाइज कर रही है। उन्होंने कहा है कि ARPU में सुधार जारी रहने का अनुमान है। उन्होंने कहा है कि नये ग्राहक जोड़ने की सख्या में सुधार हुआ है।


CLSA की Godrej Cons पर राय


CLSA ने Godrej Cons पर आउटपरफॉर्म रेटिंग बनाये रखी है और लक्ष्य को 800 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि छोटे बेस, बेहतर फाइनेंनशियल का कंपनी को सपोर्ट मिल रहा है। भारतीय बिक्री में 30 प्रतिशत की ग्रोथ का अनुमान है। कंपनी के हेयर कलर कारोबार में मांग में सुधार जारी है। हेयर कलर कारोबार में 20 प्रतिशत की ग्रोथ संभव है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।