Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

UBL और DR REDDYS पर ब्रोकरेज हाउसेज से जानिये खरीदें, बेचें या करना है होल्ड

UBS ने UBL पर न्यूट्रल रेटिंग देते हुए इसका लक्ष्य 1,500 रुपये प्रति शेयर तय किया है
अपडेटेड Jun 23, 2021 पर 12:15  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

मार्केट REGULATOR SEBI ने HEINEKEN को UBL के लिए OPEN OFFER नहीं लाने की छूट दी। HEINEKEN की BANGALORE Debts Recovery Tribunal से UBL के करीब 4 करोड़ शेयर यानी 14.99 प्रतिशत हिस्सा खरीदने की तैयारी दर्शाई है। वहीं  VIJAY MALYA को लोन देने वाले BANKS पर भी आज फोकस रहेगा।


Brokerages on UBL


UBS की UBL पर राय


UBS ने UBL पर न्यूट्रल रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 1,500 रुपये प्रति शेयर तय किया है। उनका कहना है कि Heineken इसमें अपना हिस्सा बढ़ाएगी। इसके बाद Heineken का हिस्सा बढ़कर 62 प्रतिशत होना संभव है। वहीं रेगुलेटरी नरमी से H2 वॉल्यूम में तेजी संभव है।


Brokerages on DR REDDYS


MORGAN STANLEY की DR REDDYS पर राय


MORGAN STANLEY ने DR REDDYS पर ओवरवेट रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 5,859 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि भारत और इमर्जिंग मार्केट से नतीजों को सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ कंपनी के US में नए लॉन्च और प्रोडक्शन बढ़ने से ग्रोथ बढ़ेगी। कंपनी द्वारा US में Vascepa लॉन्चिंग बेहद अहम है। कंपनी के ग्रोथ के लिए Kuvan और Sputnik V भी महत्वपूर्ण हैं। वहीं Revlimid जेनेरिक से ग्रोथ को सपोर्ट मिलेगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।