Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

INFO EDGE पर जानिये दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की निवेश सलाह

ब्रोकरेज हाउसेज ने कंपनी का FY22-24 के लिए आय अनुमान 4 प्रतिशत बढ़ाया है
अपडेटेड Jun 22, 2021 पर 11:58  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करते हैं जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


BROKERAGES ON INFO EDGE


ब्रोकरेज हाउसेज ने INFO EDGE (नौकरी) पर राय देते हुए कंपनी का FY22-24 के लिए आय अनुमान 4 प्रतिशत बढ़ाया है। उनका कहना है कि रिक्रूटमेंट बिजनेस के लिए बेहतरीन आउटलुक है। कंपनी के आउटलुक और वैल्युएशन के बीच अंतर है। वहीं दूसरी तिमाही से कंपनी की आय ग्रोथ में बढ़ोतरी की उम्मीद है। कंपनी द्वारा Zomato और Policybazaar की लिस्टिंग पर काम जारी है।


जानिये निवेश के लिहाज से क्या है दिग्गज ब्रोकरेजेस का नजरिया


CLSA की  INFO EDGE पर निवेश राय


CLSA ने  INFO EDGE पर निवेश के लिहाज से राय देते हुए इस पर आउट परफॉर्म रेटिंग दी है। उन्होंने इसके लक्ष्य प्रति शेयर 5470 रुपये तय किया है।


MACQUARIE की  INFO EDGE पर निवेश राय


MACQUARIE ने  INFO EDGE पर निवेश के लिहाज से राय देते हुए इस पर अंडर परफॉर्म रेटिंग दी है। उन्होंने इसके लक्ष्य प्रति शेयर 4220 रुपये तय किया है।


GOLDMAN SACHS की  INFO EDGE पर निवेश राय


GOLDMAN SACHS ने  INFO EDGE पर निवेश के लिहाज से राय देते हुए इस पर बिकवाली की रेटिंग दी है। उन्होंने इसके लक्ष्य प्रति शेयर 2760 रुपये तय किया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।