Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

LUPIN और CAN FIN HOMES पर जानें निवेश के लिए ब्रोकरेज हाउसेज की रिपोर्ट

CLSA का कहना है कि US FDA जांच की वजह से गोवा प्लांट की अहमियत घटी है
अपडेटेड Sep 27, 2021 पर 13:20  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करते हैं जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


Brokerages on LUPIN


MACQUARIE की LUPIN पर राय


MACQUARIE ने LUPIN पर Underperform से रेटिंग को अपग्रेड करके Neutral रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 1,006 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि 22x FY23e के PE रेश्यो पर वैल्युएशन तर्कसंगत है। कंपनी को गोवा प्लांट के समाधान से से राहत मिलेगी।


UBL पर लगा 750 करोड़ रुपए का जुर्माना, ब्रोकरेजेस से जानें स्टॉक को बेचें, खरीदें या करें होल्ड


CLSA की LUPIN पर राय


CLSA ने LUPIN पर बिकवाली की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 970 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि गोवा प्लांट की जांच के ब्यौरे सार्वजनिक हुए हैं। वहीं मौजूदा US बिक्री में गोवा प्लांट का योगदान 25-30% है। हालांकि US FDA जांच की वजह से गोवा प्लांट की अहमियत घटी है। US के लिहाज से Pithampur Unit II और Somerset ज्यादा अहम है। इसके बाद भी US प्रोडक्ट की समय से डिलिवरी नहीं होने पर डाउनग्रेड संभव है।


AXIS CAP की CAN FIN HOMES पर राय


AXIS CAP ने CAN FIN HOMES पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 800 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कंपनी की ग्रोथ को लेकर मैनेजमेंट को भरोसा है। इसके बाद FY22 में मैनेजमेंट को 18-20% लोन ग्रोथ की उम्मीद है। वहीं अगले 2-3 साल के लिए इंडस्ट्री का आउटलुक पॉजिटिव है जबकि पेंटअप डिमांड से ग्रोथ बढ़ेगी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।