Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

RIL और NTPC पर जानिये दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की रिपोर्ट

GOLDMAN SACHS ने RIL पर कहा है कि कंपनी के रिटेल बिजनेस में ग्रोथ की काफी संभावना है
अपडेटेड Jun 21, 2021 पर 12:05  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करते हैं जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


BROKERAGES ON RIL


GOLDMAN SACHS की RIL पर राय


GOLDMAN SACHS ने RIL पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 2425 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कंपनी के रिटेल बिजनेस में ग्रोथ की काफी संभावना है। उन्होंने कहा कि कंपनी के लिए रिटेल बिजनेस ग्रोथ का नया इंजन है। कंपनी की रिटेल EBITDA 10 गुना तक करने की क्षमता है। अगले 4 साल में कंपनी की रिटेल रेवेन्यू में 36 प्रतिशत CAGR ग्रोथ संभव है।


GOLDMAN SACHS का कहना है कि FY22 में कोर EBITDA ग्रोथ 59 प्रतिशत संभव है। इस शेयर का मौजूदा माहौल में रिस्क-रिवॉर्ड बेहतर है। इसके बुल केस में 40 प्रतिशत तेजी की संभावना है।


BROKERAGES ON NTPC


CLSA की NTPC पर राय


CLSA ने NTPC पर  खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 150 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि बेहतर स्थिति में FY21 का अंत हुआ और सालाना आधार पर  Q4 मुनाफा 16 प्रतिशत बढ़ा है। ये कंपनी सोलर बिडिंग में मार्केट लीडर के तौर पर उभरी है और इसका मार्केट शेयर 43 प्रतिशत है। इसके साथ ही ऑपरेशन से कैश फ्लो में 25 प्रतिशत का सुधार नजर आया है।


CS की NTPC पर राय


CS ने NTPC पर आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 135 रुपये तय किया है।


(डिस्क्लेमर: नेटवर्क 18 मीडिया एंड इनवेस्टमेंट लिमिटेड पर इंडिपेंडेंट मीडिया ट्रस्ट का मालिकाना हक है। इसकी बेनफिशियरी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज है।)


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।