Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

जानिये किस SME कंपनी का आयेगा IPO, किसे मिला बड़ा ऑर्डर

1SHIV AUM STEELS 9 सितंबर 2019 को आईपीओ ला रही है जो 23 सितंबर को बंद हो जायेगा।
अपडेटेड Sep 18, 2019 पर 12:09  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पैसा कमाने के लिए निवेशक अब बड़ी कंपनियों के साथ ही एसएमई कंपनियों में निवेश करने से नहीं कतराते हैं। कई निवेशकों ने एसएमई कंपनियों में छोटे-बड़े निवेश करके अच्छा पैसा बनाया है। इसलिए सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए एसएमई जगत की अहम खबरों के साथ कमाई के लिए ट्रेडिंग टिप्स भी पेश कर रहा है।


सबसे पहले SHIV AUM STEELS  कंपनी पर नजर डालते हैं यह कंपनी  2002 में शुरू हुई थी। यह कंपनी माइल्ड स्टील प्रोडक्ट्स में ट्रेडर, डिस्ट्रीब्यूटर और स्टॉकिस्ट का काम करती है। कंपनी विभिन्न प्रकार के प्लेट्स, टी-एंगल्स, सी चैनल्स, आई-बीम्स और टीएमटी बार्स, कॉलम और रेल्स में कारोबार करती है।


SHIV AUM STEELS जेएसपीएल के प्रोडक्ट की अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर है। कंपनी ने राष्ट्रीय इस्पात निगम और स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया के साथ स्टील प्रोडक्ट्स की आपूर्ति करने के लिए एमओयू भी किया है। कंपनी वेदांता, मोनेट इस्पात और अन्य उत्पादकों के लिए उत्पाद भी बनाती है।


SHIV AUM STEELS का आईपीओ


कंपनी 19 सितंबर 2019 को आईपीओ ला रही है जो 23 सितंबर को बंद हो जायेगा। इस शेयर की लिस्टिंग एनएसई एसएमई पर होगी। इस आईपीओ से कंपनी की 15.84 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है। इसका इश्यू प्राइस 44 रुपये और मार्केट लॉट 3000 शेयरों का है जिसके लिए निवेशक को न्यूतम 132000 रुपये का निवेश करना होगा।


 


अन्य एसएमई खबरें


UNIVASTU INDIA को सिडको से खारघर में नवी मुंबई मेट्रो लाइन-1 के लिए आरसीसी हैवी ड्यूटी बॉक्स ड्रेन बनाने के लिए 8.02 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है।


EMKAY TAPS पर CRISIL ने लॉन्ग टर्म रेटिंग को बरकार रखा है। CRISIL ने आउटलुक Positive से Stable किया है। इतना ही नहीं CRISIL ने शॉर्ट टर्म रेटिंग A2+ से घटाकर A2 कर दिया है।


AKASH INFRA PROJECTS ने बताया कि डिविडेंट दिये जाने के लिए रिकॉर्ड तारीख 23 सितंबर 2019 तय की है।


BRIGHT SOLAR ने बताया कि उसे पश्चिम गुजरात वीआईजे कंपनी से पूरे गुजरात में सोलार पीवी रूफटॉप सिस्टम बनाने का काम मिला है।


MMP INDUSTRIES ने बताया कि कंपनी ने 10 सितंबर 2019 को नागपुर के उमरेड एमआईडीसी में Atomized Powder and Pyro & Flake Aluminium Powder बनाने के लिए नई यूनिट शुरू की है।


RKEC PROJECTS ने बताया कि कंपनी को कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट में दूसरी ऑइल जेट्टी के नजदीक लिक्विड कार्गो हैंडलिंग जेट्टी के निमार्ण के लिए कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट से ऑर्डर मिला है।


SUPERSHAKTI METALIKS ने बताया कि डिविडेंट दिये जाने के लिए रिकॉर्ड तारीख 28 सितंबर 2019 तय की है।


 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।