Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

L&T का मुनाफा रहा अनुमान से कम, जानिये ब्रोकरेज का इस स्टॉक पर नजरिया

L&T का मुनाफा और आय दोनों अनुमान से कम रही
अपडेटेड May 17, 2021 पर 12:56  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

L&T के चौथी तिमाही के नतीजे मिले-जुले रहे। मुनाफे का आंकड़ा अनुमान से कम रहा। लेकिन मार्जिन में सुधार दिखा वहीं Order Book भी उम्मीद से ज्यादा बढ़ी है।


सालाना आधार पर  L&T का चौथी तिमाही में मुनाफा 3 प्रतिशत बढ़कर 3293 करोड़ रुपये रहा जबकि पिछले साल इसी तिमाही में कंपनी का मुनाफा 3197 करोड़ रुपये रहा था हालांकि इसके 3543 करोड़ रुपये रहने का अनुमान था।


सालाना आधार पर  L&T की चौथी तिमाही में आय 8.7 प्रतिशत बढ़कर 48088 करोड़ रुपये रही जबकि पिछले साल इसी तिमाही में कंपनी की आय 44245 करोड़ रुपये रही था हालांकि इसके 51700 करोड़ रुपये रहने का अनुमान था।


BROKERAGES ON L&T


NOMURA की L&T पर राय


NOMURA ने L&T पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 1624 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि मार्जिन और कैश फ्लो बेहतर रहा है। FY22 में आय में तेज उछाल की उम्मीद की जा रही है। कंपनी का P&L & CF में मजबूत प्रदर्शन नजर आया है। वहीं मजबूत प्रदर्शन के साथ कमेंट्री पॉजिटिव है। इसके अलावा FY21 में परफॉर्मेंस उम्मीद से बेहतर रहा है।


GS की L&T पर राय


GS ने L&T पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 2000 रुपये तय किया है।


KOTAK INST EQT की L&T पर राय


KOTAK INST EQT ने L&T पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 1850 रुपये तय किया है।


JP MORGAN की L&T पर राय


JP MORGAN ने L&T पर ओवरवेट की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 1815 रुपये तय किया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।