Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

पूरी दुनिया PM मोदी की मुरीद, दिग्गज निवेशक Ray Dalio ने की PM की तारीफ

दुनिया के दिग्गज फंड मैनेजर Ray Dalio PM मोदी के मुरीद बन गए हैं।
अपडेटेड Nov 08, 2019 पर 16:16  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

प्रधानमंत्री मोदी की खूबियों की पूरी दुनिया मुरीद है। सबसे बड़े लोकतंत्र में सत्ता की बागडोर संभालने की बात हो या फिर व्यक्तिगत जीवन में संतुलन और अनुशासन का विषय हो PM मोदी हर मायने में ऐसी बेमिसाल नजीर हैं जिसका कोई दूसरा उदाहरण मौजूदा वैश्विक परिदृष्य में नजर नहीं आता है। यही वजह है कि हिन्दुस्तान की आवाम से लेकर दुनिया के दिग्गज नेता, कॉरपोरेट इंडिया से लेकर दिग्गज निवेशक उनकी बुलंद हस्ती का लोहा मानते हैं।


दुनिया के दिग्गज फंड मैनेजर Ray Dalio PM मोदी के मुरीद बन गए हैं। सऊदी अरब में हुई इन्वेस्टर्स कॉन्फ्रेंस में Ray Dalio ने PM मोदी के साथ करीब 23 मिनिट का Discussion Session किया था। इसका वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए Dalio ने मोदी को दुनिया के बेहतरीन नेताओं में से एक बताया है। उन्होंने लिखा है कि मोदी जिस तरह देश को एक साथ लेकर आए हैं, उससे वे खासे प्रभावित हैं।


Ray Dalio ने PM मोदी चर्चा का शुरुआत इस सवाल से कि वो सोचते कैसे हैं और ध्यान उनकी सोच पर कितना असर है जिसका जबाव में PM मोदी ने कहा कि हालात से अलग होकर सोचने से सही फैसले संभव होते हैं।


ये पहला मौका नहीं है, जब किसी दिग्गज ग्लोबल हस्ती ने PM मोदी की तारीफ की हो। इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से लेकर तमाम बड़े पॉलिटिकल और बिजनेस लीडर्स PM मोदी के कामकाज और व्यक्तित्व की प्रशंसा कर चुके है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।