Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

LG इलेक्ट्रॉनिक्स का खाना बनाने का अनूठा कार्यक्रम, गीता भार्गव बनी मल्लिका ए- किचन

LG ने खाना बनाने के शौकीनों के लिए एक अनूठा कार्यक्रम आयोजित किया, मल्लिका-ए-किचन का ग्रांड फिनाले।
अपडेटेड Oct 01, 2019 पर 13:13  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

LG इलेक्ट्रॉनिक्स खाना बनाने के शौकीनों के लिए एक अनूठा कार्यक्रम आयोजित किया, मल्लिका-ए-किचन का ग्रांड फिनाले। यहां पूरे देश के खाने का बेहतरीन प्रदर्शन दिखा। 2019 की मल्लिका-ए-किचन कौन है। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने इसके लिए देश भर की 6000 से ज्यादा महिलाओं के बीच प्रतियोगिता करा कर खाना पकाने के जुनून का प्रदर्शन किया। मल्लिका-ए-किचन के 8 वें सीजन में 66 शहरों से पार्टिसिपेंट्स ने हिस्सा लिया। इसमें कोई फ्यूजन तो कोई ईको-फ्रेंडली खाना लेकर आया था। लेकिन विजेता तो कोई एक ही हो सकता है। उत्तर प्रदेश की श्रीमती गीता भार्गव ने विजयी खिताब हासिल किया।


एलजी की ये कोशिश देश में छुपे खाना बनाने के टैलेंट को तो बाहर लाना ही था साथ ही लोगों को माईक्रोवेव से बने हेल्दी खाने के बारे में भी बताना था। मगर इसके साथ ही एक बड़ी घोषणा भी की गई। कुपोषण और भूख के खिलाफ लड़ाई का समर्थन करने के लिए, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने अक्षय पात्र फाउंडेशन को 2,200 बच्चों के लिए वार्षिक मध्याह्न भोजन के लिए दान की घोषणा की।



सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।