Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

COVID-19 के दूसरी लहर के बीच Maruti Suzuki ने बढ़ाई फ्री सर्विस वारंटी अवधि

यह एक्सपेशन 15 मार्च 2021 से 31 मई 2021 के बीच एक्सपायर होने वाले फ्री सर्विस और वारंटी अवधि पर लागू होगी.
अपडेटेड May 12, 2021 पर 20:05  |  स्रोत : Moneycontrol.com

देश की सबसे बड़ी कारमेकर मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने बुधवार को कहा है कि उसने देश में कोरोना के दूसरी लहर के प्रकोप को देखते हुए फ्री सर्विस और वारंटी  अवधि को 30 जून 2021 तक का विस्तार दे दिया है।


कंपनी ने अपने एक बयान मे  कहा है कि यह एक्सटेंशन 15 मार्च 2021 से 31 मई 2021 के बीच एक्सपायर होने वाले फ्री सर्विस और वारंटी  अवधि पर लागू होगी।


कंपनी के इस फैसले पर टिप्पणी करते हुए मारुति सुजुकी के सीनियर एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर पार्थो बनर्जी ने कहा कि देश के तमाम राज्यों में लॉकडाउन के कारण आवागमन पर प्रतिबंध लागू है। इस एक्सटेंशन से मारुति के ग्राहकों को राहत मिलेगी। वो लॉकडाउन हटने पर अपनी सुविधा के हिसाब से कंपनी के फ्री सर्विस और वारंटी पीरियड के फायदों का लाभ उठा सकेंगे।


मंगलवार को टाटा मोटर्स ने भी 30 जून तक वारंटी और फ्री सर्विस को विस्तार देने का एलान किया था। यह एक्सटेंशन उन कस्टमरों को मिलेगा जिनकी यह अवधि 1 अप्रैल और 31 मई के बीच ड्यू है।


टाटा मोटर्स ने यह एलान करते हुए कहा था कि पूरे देश में अलग अलग राज्यों में कोरोना से निपटने के लिए लागू प्रतिबंधों के कारण कस्टमर आर्थोराइज्ड सर्विस सेंटर तक अपने वाहनों  को लाने में मुश्किल का सामना कर  रहे हैं, इसको देखते हुए यह फैसला लिया गया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.