Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

New Motor Act में ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर नितिन गडकरी का कटा चालान, जानिए उनकी गलती

गडकरी ने कहा कि 100 दिन में जो कुछ किया गया है वो मोदी सरकार का ट्रैलर है, पूरी पिक्चर 5 साल में दिख जाएगी
अपडेटेड Sep 09, 2019 पर 17:30  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नए Motor Act की वजह से सिर्फ आपको ही नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का भी चालान कटा है। सोमवार को ओवरस्पीडिंग की वजह से गडकरी का चालान कटा है।


मोदी सरकार के 100 दिनों की उपलब्धि पर गडकरी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। रोड ट्रांसपोर्ट एवं हाइवे मिनिस्टर गडकरी ने बताया कि उनकी गाड़ी उनके नाम पर है और उन्हें मुंबई में ओवरस्पीडिंग करने पर फाइन देना पड़ा।


उन्होंने कहा कि देश में रोड सेफ्टी बेहतर हो रही है। नेशनल हाइवे पर 786 ब्लैक स्पॉट की पहचान की गई है। इसके साथ ही जो ड्राइविंग लाइसेंस इस्तेमाल किए जा रहे हैं उनमें से 30 फीसदी फर्जी हैं। गडकरी ने इस बात की आशंका से भी इनकार किया है कि जुर्माने की रकम बढ़ाने से भ्रष्टाचार बढ़ा है।


मोदी सरकार की 100 दिन की उपलब्धियां बताने के लिए आज सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। गडकरी ने कहा NHAI के पास पैसों की कमी नहीं है। अप्रैल 2020 तक 5 लाख करोड़ के नए प्रोजेक्ट शुरू किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि अगले 5 साल में महाराष्ट्र के सड़कों की पूरी तस्वीर बदल जाएगी। सड़क परिवहन मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार नए भारत के निर्माण के लिए काम कर रही है। इसमें समय पर काम पूरा करना और भ्रष्टाचार से बचाव प्रमुख एजेंडा है। उन्होंने कहा कि 100 दिन में जो कुछ किया गया है वो मोदी सरकार का ट्रैलर है, पूरी पिक्चर 5 साल में दिख जाएगी।



सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।