Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

Corona pandemic:फिर कुचले गए प्रवासी मजदूर, 6 की हुई मौत

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया है कि आरोपी बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बात का संदेह है कि वह शराब के नशे में था।
अपडेटेड May 14, 2020 पर 11:18  |  स्रोत : Moneycontrol.com

गुरुवार को 6 और प्रवासी मजदूरों की सड़क पर कुचलकर मौत हो गई है जबकि 5 और गंभीर रुप से घायल हैं। खबर है कि दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से इन मजदूरों की मौत हुई है।


एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया है कि आरोपी बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बात का संदेह है कि वह शराब के नशे में था। ये वर्कर हरियाणा से पैदल ही अपने घर बिहार की तरफ जा रहे थे।


जानकारी के अनुसार बस का ड्राइवर शराब के नशे में धुत था और जैसे ही यह बस सहारनपुर के थाना देवबंद क्षेत्र की घलोली चेक पोस्ट को पार कर मुजफ्फरनगर जनपद की सीमा में घुसी तो टोल प्लाजा से कुछ ही दूर पहले रोडवेज बस ने इन मजदूरों को कुचल दिया।


दुर्घटना ग्रस्त लोगों में से सुशील, नाथू सैनी, पवन सैनी, प्रमोद और रामजी राय घायल हैं। इनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो मृतकों बीजेंद्र (25 वर्ष) और हर्ष (20 वर्ष) की पहचान हो गई है जबकि बाकी की पहचान होना बाकी है।


पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।