Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

कमलेश हत्या कांड के पीछे कोई आतंकी साजिश नहीं: यूपी पुलिस

उत्तर प्रदेश के DGP ओ पी सिंह ने साफ किया कि इस हत्या के पीछे कोई आतंकी साजिश नहीं है।
अपडेटेड Oct 21, 2019 पर 10:34  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

लखनऊ में हुई हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पर्दाफाश करने का दावा किया है। उत्तर प्रदेश के DGP ओ पी सिंह ने साफ किया कि इस हत्या के पीछे कोई आतंकी साजिश नहीं है बल्कि 2015 में दिया गया कमलेश तिवारी का एक बयान था। पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड का कनेक्शन यूपी के साथ गुजरात से भी जुड़ा है जहां हत्या की साजिश रची गई थी। पुलिस के मुताबिक एक मिठाई के डिब्बे के जरिए पूरे हत्याकांड का राज खुला। इस मामले में गुजरात में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। इनसे हुई पूछताछ के आधार पर दो और अपराधियों की पहचान हुई है। पुलिस ने सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिया है।


ओ पी सिंह ने आगे बताया कि हिरासत में लिए गए तीन लोगों में मैलाना मोहिसन साड़ी की दुकान पर काम करता है। फैजान जूते की दुकान में काम करता है और रशिद अहमद पठान दर्जी का काम करता है। दो अन्य संदिग्धों को हिरासत में लिया गया थी लेकिन उनको पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।