Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

अब थियेटर के साथ लें रेस्तरां का मजा

प्रकाशित Sat, 01, 2018 पर 16:17  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आप थियेटर में बैठे सिनेमा देख रहे हों और एक के बाद एक लजीज व्यंजन आपके सामने परोसे जाते रहें - तो जाहिर है फिल्म देखने का मजा डबल हो जाएगा। हम सिर्फ सपना नहीं दिखा रहे, जनवरी से अहमदाबाद में ये शुरू होने वाला है।


ये है अहमदाबाद का अनोखा डॉम थियेटर, जहां सिनेमा के साथ मल्टी क्विजाइन रेस्तरां का मजा मिलेगा। जब इन कुर्सियों पर बैठ कर पर्दे पर सिनेमा देख रहे होंगे तो सामने की टेबल पर 7 कोर्स मील सर्व किया जाएगाI और ये कोई बहुत महंगा सौदा भी नहीं होगा, क्योंकि खाने पीने के साथ सिनेमा का चार्ज 300 से 500 रुपये देना होगा।


ये डॉम थियेटर मनोरंजन के क्षेत्र की जानी मानी कंपनी के सेरा सेरा का प्रोजेक्ट हैI कंपनी के पास देशभर में 45 मिनिप्लेक्स और 35 मल्टीप्लेक्स हैंI और अब कंपनी फ्रेंचाइज मॉडल पर ऐसे सिने रेस्तोरा का कांसेप्ट लेकर आई हैI अगर आपको भी डॉम सिने-रेस्तरां की फ्रेंचाइजी लेनी है तो आपके पास 3000 से 5000 स्क्वेर फिट जगह होनी चाहिए। इसके अलावा आपको 5 साल के लिए के एस एस 25 लाख रुपये बतौर डिपॉजिट देना होगाI अगले तीन साल में कंपनी 1 हजार डॉम सिने रेस्तोरा खोलने का इरादा रखती हैI 100 लोगों के बैठने की क्षमता वाला ये डॉम सिनेमा अहमदाबाद में 1 जनवरी से शुरू हो जाएगाI