Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

नागरिकता कानून पर बिहार JDU में बगावत की नौबत, कंगना ने लिया फिर पंगा

दिल्ली में चल रहे शाहीन बाग विरोध प्रदर्शनों पर पहली बार दिल्ली सरकार से किसी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।
अपडेटेड Jan 23, 2020 पर 19:37  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नागरिकता कानून पर बिहार JDU में बगावत की नौबत


नागरिकता कानून पर बिहार JDU में बगावत की नौबत आ गई है। आज पवन वर्मा और पीके का नाम लिए बगैर नीतीश कुमार उन नेताओं पर बरसे जो पार्टी फोरम से बाहर बयानबाजी कर रहे है। पवन वर्मा के सार्वजनिक बयान से नाराज नीतीश ने कहा कि उनको जिस पार्टी में जाना है वो जो सकते हैं। लेकिन इस तरह बाहर से बयानबाजी वो बर्दाश्त नहीं करेंगे। इधर JDU नेता पवन वर्मा ने कहा कि वो नीतीश कुमार के बयान का स्वागत करते हैं लेकिन वो अपनी चिट्ठी के जवाब का इंताजर कर रहे हैं।


8 फरवरी को भारत-पाकिस्तान का चुनाव, कपिल मिश्रा का विवादित बयान, दिल्ली में गर्माया चुनावी पारा


दिल्ली में जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे सियासी पारा गर्माता जा रहा है। जुबानी जंग तेज और बयानों के तीर चलाए जा रहे हैं। आज BJP नेता कपिल मिश्रा ने विवादित बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि 8 फरवरी को दिल्ली में भारत और पाकिस्तान का मैच है।


शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन के साथ सिसोदिया


वहीं दिल्ली में चल रहे शाहीन बाग विरोध प्रदर्शनों पर पहली बार दिल्ली सरकार से किसी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के साथ वो खड़े हैं। लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन को खत्म कराना उनकी जिम्मेदारी नहीं है।


इंदिरा जयसिंह को रेपिस्टों के साथ जेल में रखो: कंगना रनौत


निर्भया गैंगरेप को दोषियों को माफी की बात करने वाली वकील इंदिरा जयसिंह अब कंगना रनौत के निशाने पर हैं। उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया में कहा कि ऐसी महिला को जेल में रेपिस्टों के साथ चार दिन रखा जाना चाहिए। कंगना यहीं नहीं रुकी उन्होंने कहा ऐसी ही औरतों की कोख से वहशी दरिंदे निकलते हैं। कंगना रनौत ने कहा कि गैंग रेप के दोषियो को सार्वजनिक रुप से फांसी पर लटकाया जाना चाहिए ताकि कोई और इस तरह की हरकत नहीं कर सके। बता दें कि कंगना की फ़िल्म पंगा 24 जनवरी को रिलीज हो रही है और इससे पहले कंगना रनौत अलग-अलग मुद्दों पर कई लोगों से बढ़-चढ़कर पंगा ले रही हैं।


 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।