Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

PM मोदी की वापसी, ट्विटर पर लगा बधाइयों का तांता

PM मोदी की वापसी से बाजार ही नहीं कॉरपोरेट इंडिया भी काफी खुश है और ग्रोथ को लेकर आश्वस्त भी।
अपडेटेड May 24, 2019 पर 12:28  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

PM मोदी की वापसी से बाजार ही नहीं कॉरपोरेट इंडिया भी काफी खुश है और ग्रोथ को लेकर आश्वस्त भी। ट्विटर पर PM मोदी के लिए ढेर सारी बधाइयां आई हैं। डॉनल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया है कि PM नरेंद्र मोदी और BJP को बड़ी चुनावी जीत की बधाई। PM मोदी की वापसी से US-इंडिया पार्टनरशिप में बड़े काम होंगे। साथ मिलकर महत्वपूर्ण कार्यों को जारी रखेंगे।


महिंद्रा ग्रुप के आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया है कि लोकसभा चुनाव की प्रभावशाली जीत पर PM मोदीजी और पार्टी अध्यक्ष श्री अमित शाह को बहुत-बहुत बधाई। एक नए भारत निर्माण के लिए अब आपके पास शक्तिशाली जनादेश है। हम सभी, बड़े उत्साह से असरदार शुरुआती 100 दिनों की उम्मीद करते हैं। हम सब की शुभकामनाएं आपके साथ हैं।


उदय कोटक का ट्वीट


भारत में बड़े बदलाव का वक्त आ गया है। बड़े सुधारों का वक्त आ गया है। मैं अपने जीवन में ही देश को ग्लोबल सुपरपावर बनने का सपना देख रहा हूं। नरेंद्र मोदी, BJP और NDA को हार्दिक बधाई।


वेदांता ग्रुप के अनिल अग्रवाल का ट्वीट


ये लोकतंत्र की जीत है, लोगों की तारीफ जिन्होंने विकास के लिए वोट किया। PM मोदी को बधाई, उनकी अगली विकासशील पारी से बहुत उम्मीदें हैं। मोदीजी का विजन इंडिया को ग्रोथ की राह में बड़ी छलांग लगाने में मदद करेगा।


RPG ग्रुप के चेयरमैन का ट्वीट


मोदी 2.0 को अब बहुत कुछ करना है। इसमें जॉब क्रिएशन, संस्थानों की साख कायम करना, कृषि सुधार, सामाजिक एकता, सरकार में टैलेंट को बढ़ावा, मैन्युफैक्चरिंग, इंफ्रा में तेजी शामिल हैं।


एडेलवाइस ग्रुप के रसेश शाह


PM मोदीजी, पूरी BJP टीम और NDA गठबंधन को जीत की बधाई। ये देश के लिए एक नए रोमांचक दौर की शुरुआत है। उम्मीद है कि पिछले दौर में हुए सुधारों को आगे बढ़ाया जाएगा। हम इंडिया की इकोनॉमी को 3 ट्रिलियन डॉलर से 5 ट्रिलियन डॉलर बनते हुए देखना चाहते हैं।


मोतीलाल ओसवाल का ट्वीट


ऐतिहासिक जीत के लिए BJP और मोदीजी को बहुत-बहुत बधाई। ये सिर्फ बाजार ही नहीं पूरे देश के लिए एक नई शुरुआत है। इंडिया सुपर पावर बनने और दुनिया का नेतृत्व करने की राह पर है।
 
एबेकस एसेट मैनेजमेंट के सुनील सिंघानिया का ट्वीट
 
ये BJP और PM नरेंद्र मोदी की बड़ी जीत है लेकिन ये देश की सबसे बड़ी जीत है। ये दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की जीत है। मोदीजी कुछ दिन जीत का जश्न मना लीजिए लेकिन अगले 5 साल क्रांतिकारी होने चाहिए।


एक्टर रजनीकांत का ट्वीट


आदरणीय मोदी जी को हार्दिक बधाई, आपने कर दिखाया, ईश्वर की कृपा बनी रहे।


एक्टर सलमान खान का ट्वीट


PM मोदी को जीत की ढेरों बधाइयां। मजबूत भारत निर्माण के लिए हम आपके साथ खड़े हैं।


अक्षय कुमार का ट्वीट


ऐतिहासिक जीत पर PM मोदी को हार्दिक बधाई। देश की तरक्की और दुनिया में अलग पहचान बनाने की आपकी कोशिशें रंग लाईं हैं। आपका दूसरा दौर और भी ज्यादा सफल होने की कामना है।