Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI जांच पर सियासत,रोज आ रहे टर्न और ट्विस्ट

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज भी मुंबई में रिया चक्रवर्ती, उनके पिता, और भाई सौविक चक्रवर्ती से ED ने पूछताछ की है।
अपडेटेड Aug 10, 2020 पर 19:07  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज भी मुंबई में रिया चक्रवर्ती, उनके पिता, और भाई सौविक चक्रवर्ती से ED ने पूछताछ की है।  रिया पर सुशांत के परिवार ने पैसे के घपले और हेराफेरी का आरोप लगाया है। सुशांत के परिवार का आरोप है रिया ने अपने खाते में सुशांत के एकाउंट से पैसे ट्रांसफर करवाए। इस बीच रिया के इनकम टैक्स से जो जानकारी हमें मिल रही है उसमें और रिया की ASSET में बहुत फर्क नजर आया है। रिया ने मुंबई वाली अपनी प्रॉपर्टी को लेकर भी कोई दस्तावेज अभी तक ED को जमा नहीं किया है। इस बीच आज एक बार फिर से सुप्रीम कोर्ट में रिया ने अर्जी दी है और कहा है मीडिया ट्रायल रोका जाए।


सुशांत केस में राजनीति तेज


सुशांत केस में CBI जांच को लेकर सियासत गर्मा गई है। कल सुप्रीम कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई से पहले शिवसेना के MP संजय राउत ने बिहार सरकार पर सिर्फ राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग इस तरह से महाराष्ट्र से जांच लेकर CBI को देकर सिर्फ राजनीति कर रहे हैं और महाराष्ट्र को बदनाम कर रहे हैं। शिवसेना नेता संजय राउत ने रिया की टीम की तरफ से जारी एक वॉटसऐप मैसेज का जिक्र भी किया। राउत ने दावा किया है कि सुशांत और उनके परिवार के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। इसके जवाब में सुशांत के परिवार ने कहा है कि वो शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे।  आपको बता दें कि इस केस में उद्धव सरकार CBI जांच के खिलाफ हैं। लेकिन बिहार सरकार की सिफारिश के बाद केंद्र ने CBI जांच की सिफारिश मान ली है। CBI ने FIR भी दर्ज कर ली है।


 इधर अभिनेता सुशांत सिंह मामले में CBI जांच पर शिवसेना संजय राउत ने बिहार और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि सुशांत सिंह केस के जरिए महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश की जा रही है, इसके लिए CBI का कंधा इस्तेमाल किया जा रहा है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।