Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

बाजार में इस स्टॉक में मुनाफावसूली लेकिन Dealing Rooms दे रहे हैं BTST की सलाह

मेटल स्टॉक्स में मुनाफावसूली के बावजूद इस स्टॉक में डीलिंग रूम्स गिरावट में खरीदारी की सलाह दे रहे हैं
अपडेटेड May 12, 2021 पर 17:05  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ पर हर दिन 2 बजे से बाजार बंद होने तक खास शो कमाई का अड्डा में एक खास सेगमेंट Dealing Room Check With मोटा भाई पेश किया जाता है। जिसमें यतिन मोटा आपको बताते हैं कि शेयर डीलर्स आज कौन से शेयर खरीद और बेच रहे हैं और आज के टॉप ट्रेडिंग आइडियाज क्या हैं।


इसके साथ ही मिडकैप सेगमेंट में डीलिंग रूम किस स्टॉक पर दांव लगा रहे हैं या किस स्टॉक में आने वाले दिनों में कितने रुपये तक और तेजी नजर आ सकती है। आज निवेशक किस स्टॉक में अपनी पोजीशन बना सकते हैं। इसकी पूरी जानकारी निवेशकों को इस खास सेगमेंट में उपलब्ध कराई जाती है।


जानते हैं आज का Dealing Room Check-


Vedanta


यतिन ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि Dealers इस स्टॉक में अपने क्लाइंट्स को BTST strategy यानी की आज खरीदें और कल बेचें की रणनीति अपनाने की सलाह दे रहे हैं। हालांकि आज बाजार में मेटल स्टॉक्स में मुनाफा वसूली देखने को मिल रही है इस स्टॉक में भी मुनाफा वसूली देखने को मिली लिहाजा डीलिंग रूम्स गिरावट पर खरीदारी करने को कह रहे हैं। उनका मानना है कि इसमें 298 से 300 का लेवल आ सकता है। वहीं मेटल रैली के कारण इसके नतीजे मजबूत आ सकते हैं।


Zee


यतिन ने कहा कि Dealers इस स्टॉक में पोजीशनल खरीदारी की सलाह दे रहे हैं। डीलर्स को लगता हैकि इसमें 205-210 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है। इसका ओपन इंटरेस्ट 8 प्रतिशत दिखाई दिया है जबकि इसमें short covering भी देखी गई है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।