Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

राकेश झुनझुनवाला के निवेश वाली Nazara Tech ने स्किल गेमिंग प्लेटफॉर्म OpenPlay का किया अधिग्रहण

कंपनी के बोर्ड ने 27 मई को OpenPlay में इस अधिग्रहण को मंजूरी दे दी है
अपडेटेड Aug 29, 2021 पर 09:12  |  स्रोत : Moneycontrol.com

दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला की निवेश वाली कंपनी  Nazara Tech ने 27 अगस्त को सूचित किया  है कि उसने हैदराबाद स्थिति एक  स्किल गेमिंग कंपनी OpenPlay  की शतप्रतिशत इक्विटी हिस्सेदारी के अधिग्रहण के लिए एक करार किया है ।


कंपनी ने बीएसई को दी गई जानकारी में बताया है कि कंपनी के बोर्ड ने 27 मई को OpenPlay में इस अधिग्रहण को मंजूरी दे दी है। इस मंजूरी के बाद कंपनी ने OpenPlay के 10 रुपये के मूल्य के 10,000 इक्विटी शेयर  का अधिग्रहण करने की तैयारी में है।


इस करार के पहले चरण के तहत कंपनी 43.43 करोड़ रुपये के निवेश से वित्त वर्ष 2022 की दूसरी तिमाही तक OpenPlay के 23.30 फीसदी स्टेक का अधिग्रहण करेगी और बाकी निवेश वित्त वर्ष 2022 में पूरा किया जाएगा।


 राकेश झुनझुनवाला के इस स्टॉक्स पर एक्सपर्ट्स को भरोसा, क्या आप करेंगे निवेश 


गौरतलब है कि वित्त वर्ष 2021 में OpenPlay का टर्नओवर 53.48 करोड़ रुपये था। बता दें कि कंपनी Classic Games ब्रॉन्ड के तहत मल्टीगेम कंज्यूमर गेमिंग प्लेटफॉर्म चलाती है।


Nazara के सीईओ मनीष अग्रवाल ने इस खबर पर बात करते हुए कहा कि OpenPlay के अधिग्रहण से नजारा का स्किल गेमिंग नेटवर्क और मजबूत  होगा।


बता दें कि Nazara में राकेश राधेश्याम झुनझुनवाला की हिस्सेदारी 10.82 फीसदी है। वहीं इसमें अर्पित खंडेलवाल की 11.32 फीसदी और विदेशी पोर्टफोलियो इन्वेस्टर की होल्डिंग 8.96 फीसदी है।


27 अगस्त को बीएसई पर Nazara के शेयर   1.44 फीसदी बढ़कर 1,711 के स्तर पर बंद हुआ था।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.