Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

राकेश झुनझुनवाला ने इस गुमनाम कंपनी में इनवेस्ट किया और 7 दिनों से लग रहा है अपर सर्किट

राकेश झुनझुनवाला ने स्मॉलकैप कंपनी Raghav Productivity में 31 करोड़ रुपए का निवेश किया
अपडेटेड Aug 04, 2021 पर 09:42  |  स्रोत : Moneycontrol.com

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो को सिर्फ छोटे निवेशक ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े फंड हाउस भी फॉलो करते हैं। हालांकि ऐसा हर बार नहीं होता जब आप किसी के निवेश का आइडिया कॉपी करें और पास हो जाएं। इसलिए सावधानी भी जरूरी है। आज राकेश झुनझुनवाला के जिस निवेश की बात कर रहे हैं उसमें पिछले 8 दिनों से लगातार अपर सर्किट लग रहा है।


राकेश झुनझुनवाला ने एक मेटल्स और माइनिंग की गुमनाम स्मॉलकैप कंपनी Raghav Productivity Enhancers में 31 करोड़ रुपए का निवेश किया है। कंपनी ने रविवार को एक्सचेंज को ये जानकारी दी और सोमवार को Raghav Productivity Enhancers के शेयरों ने अपर सर्किट लगाया।


सोमवार को लगातार सातवें दिन Raghav Productivity Enhancers के शेयरों में अपर सर्किट लगा और इसके शेयर 4.99 फीसदी ऊपर 716.90 रुपए पर बंद हुए हैं।


ब्रोकरेजेस ने Dealing Rooms में आज राकेश झुनझुनवाला के निवेश वाले इस स्टॉक में कराई जोरदार खरीदारी

कंपनी ने बताया कि वह प्रीफरेंशियल अलॉटमेंट या प्राइवेट प्लेसमेंट के जरिए राकेश झुनझुनवाला को 30.9 करोड़ रुपए के 6 लाख कम्प्लसरी कंवर्टिबल डिबेंचर (CCD) जारी करेगी। ये CCD अलॉटमेंट की तारीख के 18 महीने बाद शेयरों में बदल जाएंगे।

Raghav Productivity Enhancers जयपुर की कंपनी है। यह रैमिंग मास में देश की सबसे बड़ी मैन्युफैक्चरर में से एक है।  Ramming mass का इस्तेमाल स्टील प्लांट में इंडक्शन फर्नेस में किया जाता है। इसका इस्तेमाल ग्लास, सेरेमिक, आर्टिफिशियल मार्बलस, सेमी कंडक्टर, इलेक्ट्रोड, सोलर, पेंट और दूसरी इंडस्ट्रीज में काम आने वाले हाई ग्रेड क्वार्ट्स पाउडर बनाने में होता है। कंपनी 28 देशों को निर्यात करती है। देश में भी यह हर जगह सप्लाई करती है।


पिछले कुछ समय से बिग बुल राकेश झुनझुनवाला मेटल्स शेयरों पर बुलिश हैं। जून तिमाही में राकेश झुनझुनवाला ने SAIL में 1.39 फीसदी हिस्सेदारी ली है। राकेश झुनझुनवाला एंड एसोसिएट्स के पास 38 स्टॉक्स हैं और कुल नेटवर्थ 20,294 करोड़ रुपए हैं।
 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.