Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

संजीव भसीन ने कहा ये तीनों बैंकिंग स्टॉक्स खरीदें, इनके भाव हो जायेंगे दोगुने

संजीव भसीन ने कहा कि मिडकैप बैंकिंग स्टॉक्स में बुलिश हैं क्योंकि ये आगे अच्छा परफॉर्म करेंगे
अपडेटेड Jun 22, 2021 पर 16:55  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

IIFL सिक्योरिटीज के डायरेक्टर संजीव भसीन को शेयर बाजारों का बड़ा अनुभव है। संजीव भसीन पिछले करीब 32 सालों से बाजार से जुड़े हैं। वे बाजारों में होने वाली हलचल पर बड़ी बारीकी से नजर बनाये रखते हैं। IIFL सिक्योरिटीज के क्लाइंट शेयरों पर दी गई उनकी टिप्स से सालों से फायदा कमा रहे हैं। अब संजीव भसीन कारोबारी दिन के दौरान तीन बार सीएनबीसी-आवाज़ पर दर्शकों के लिए कमाई की टॉप कन्विक्शन पिक्स पेश करते हैं।


जानते हैं आज सुबह-सुबह किस कमाई वाले स्टॉक पर हैं संजीव भसीन की पैनी नजर-


जेट एयरवेज फिर भरेगी उड़ान! NCLT ने कालरॉक-जालान कंसोर्शियम का प्रपोजल पास किया


संजीव भसीन ने बाजार पर राय देते कहा कि मैंने कल ही कहा था कि बैंकिंग स्टॉक्स में खरीदारी करें। आज बैंक निफ्टी 35000 के ऊपर कारोबार कर रहा है। उन्होंने कहा कि बंधन बैंक, आरबीएल और बैंक ऑफ बड़ौदा में खरीदारी करनी चाहिए क्योंकि ये तीनों स्टॉक्स के भाव यहां से दोगुने हो जायेंगे। भसीन ने कहा इन तीनों में ये बहुत बुलिश हैं और लगातार खरीदारी की सलाह दे रहे हैं। इसके अलावा मिडकैप बैंक्स में खरीदारी करनी चाहिए उसमें आगे अच्छी तेजी नजर आयेगी। इसके साथ ही आईडीएफसी फर्स्ट बैंक में भी भसीन ने खरीदारी की राय दी।


Clean Science Tech, श्रीराम प्रोपर्टीज और GR इंफ्रा के IPO के SEBI से मिली मंजूरी, जानें इन IPOs की खास बातें


आज की पहली कॉलः Eicher motor


संजीव भसीन ने निवेशकों के लिए पहली पिक्स के रूप में Eicher motor में खरीदारी की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि ये इनका पसंदीदा स्टॉक है जिसमें निवेशकों को फायदा कमाने मिलेगा। उन्होंने कहा कि इस स्टॉक को 2715 से 2719 के स्तर पर खरीदना चाहिए। इसमें 2800 से लेकर 2880 का लक्ष्य देखने को मिलेगा। इसके साथ ही सुरक्षित निवेश के लिहाज से इसमें 2665 का स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।


आज की दूसरी कॉलः BEL


दूसरी पिक्स के रूप में संजीव भसीन ने निवेशकों को Bel में खरीदारी की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि इस स्टॉक को 150 से 150.5 के स्तर पर खरीदना चाहिए। इसमें 160 का लक्ष्य देखने को मिलेगा। इसके साथ ही सुरक्षित निवेश के लिहाज से इसमें 145.65 का स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।


(डिस्क्लेमरः  Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।