Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

शिल्पा शेट्टी ने HotShots के साथ किसी संबंध से किया इनकार, राज कुंद्रा का किया सपोर्ट

बॉलीवुड एक्सटर शिल्पा शेट्टी ने शनिवार को कहा है कि उनका HotShots से कोई संबंध नहीं है। बता दें कि HotShots एक मोबाइल एप्लीकेशन है।
अपडेटेड Jul 26, 2021 पर 08:30  |  स्रोत : Moneycontrol.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने शनिवार को कहा है  कि उनका  HotShots से कोई संबंध नहीं है। बता दें कि  HotShots एक मोबाइल एप्लीकेशन है। जिसको लेकर पुलिस  शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर कानूनी कार्रवाई कर रही है। शिल्पा शेट्टी ने यह भी कहा कि उनको HotShots के सही कॉन्टेन्ट (विषयवस्तु) के बारे में भी जानकारी नहीं थी।


उन्होंने पुलिस  से कहा कि इस ऐप पर जारी होने वाला वीडियो कॉन्टेन्ट  पॉर्न की कैटगेरी में नहीं रखा जाना चाहिए बल्कि इसको इरोटिका की कैटेगरी में रखा जाना चाहिए।


शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा का समर्थन करते हुए कहा कि वह  पॉर्न  फिल्मों के प्रोडक्शन में संलग्न नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि राज कुंद्रा के लंदन में रहने वाले जीजा प्रदीप बक्शी HotShots ऐप का कारोबार देखते हैं।


बता दें कि शिल्पा ने इस कंपनी में 2020 तक डायरेरक्टर के तौर पर काम किया है। इस बीच शुक्रवार की रात को राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच भायखला स्थित प्रॉपर्टी सेल के ऑफिस ले गई थी.


शुक्रवार को ही मुंबई के एक अदालत ने राज कुंद्रा और उसके सहयोगी रेयान थोरपे को 27 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया था।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।