Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

अहमदाबाद में टूर ऑपरेटर्स के खास ऑफर, ₹500 से लेकर ₹4500 तक के खास पैकेज

नमस्ते ट्रंप इवेंट को ध्यान में रखकर शहर के टूर ऑपरेटरों ने एक दिन का काफी सस्ता और छोटा पैकेज लेकर आए हैं।
अपडेटेड Feb 22, 2020 पर 13:44  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

अगर आप नमस्ते ट्रंप के लिए अहमदाबाद में जा रहे हैं तो क्यों ना PM मोदी के गांव वडनगर को देखें। साथ स्टैच्यु ऑफ यूनिटी जाएं। अहमदाबाद के टूर ऑपरेटरों ने आपके लिए विशेष एक दिन और दो दिन का पैकेज तैयार किया है।


डॉनल्ड ट्रंप के लिए अहमदाबाद को सजाया संवारा जा रहा है। दीवारों पर ट्रंप मोदी की दोस्ती की इबारत लिखी गई है, तो ऐसे में अगर आपको अहमदाबाद से प्रधानमंत्री मोदी के गांव वडनगर जाने का भी मौका मिल जाए तो फिर अहमदाबाद जाने के मजा दोगुना हो जाएगा। शहर के टूर ऑपरेटरों ने इसी बात को ध्यान में रखकर एक दिन का काफी सस्ता और छोटा पैकेज लेकर आए हैं। 


अगर आप लग्जरी के शौकीन हैं तो कुछ टूर ऑपरेटरों ने इसका भी ख्याल रखा है। खास गाइड के साथ साथ रात में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को देखने के लिए होटलों में रुकने का भी इंतजाम है। लग्जरी बसें और कोच भी तैयार है। नमस्ते ट्रंप इवेंट ने अहमदाबाद को दुनिया भर में सुर्खियों में ला दिया है। अब दुनिया को गुजरात की आंत्रप्रेन्योरशिप को भी अच्छे से देख रही है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।