Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

Stocks in news:ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर.
अपडेटेड Apr 08, 2021 पर 10:58  |  स्रोत : Moneycontrol.com

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


VEDANTA पर फोकस


डीलिस्टिंग में फेल VEDANTA के ओपन ऑफर को निवेशकों से सुस्त रिस्पॉन्स मिला है। ओपन ऑफर सिर्फ 57.5  परसेंट भरकर बंद हुआ। कंपनी में अब VRL की हिस्सेदारी 55 से बढ़कर 65 परसेंट हो जाएगी।


SAIL पर फोकस


सूत्रों के मुताबिक SAIL को रेलवे से बड़ा आर्डर मिल सकता है। रेलवे करीब 12 लाख टन स्टील खरीदने पर विचार कर रहा है। नई रेलवे लाइन्स बिछाने और ट्रैक्स के रिन्यूअल के लिए इस्तेमाल होगा।


GODREJ CP Q4 UPDATE


चौथी तिमाही में सेल्स ग्रोथ 30 फीसदी रहने का अनुमान है। मजबूत सेल्स ग्रोथ और कीमतों में बढ़ोतरी का  फायदा होगा। Indonesia के कारोबार में भी रिकवरी के संकेत मिल रहे है। Latin America में भी मजबूत ग्रोथ रहने का अनुमान है।



IRCTC पर फोकस


लखनऊ-नई दिल्ली तेजस एक्सप्रेस 9 से 30 अप्रैल तक बंद की है। कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से फैसला लिया है।


MUTHOOT FINANCE पर फोकस


कंपनी की NCD के जरिए 1700 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है. आज से 29 अप्रैल तक NCD इश्यू खुला रहेगा।



PRAKASH INDUSTRIES


चौथी तिमाही में कंपनी की रिकॉर्ड बिक्री रही है। Q4 में स्टील बिक्री 31 फीसदी बढ़कर 2.72 लाख टन रही। FY21 में 9.55 लाख टन की रिकॉर्ड स्टील बिक्री की हुई है।


HINDUSTAN COPPER पर फोकस


कंपनी का QIP लॉन्च, फ्लोर प्राइस 125.79 रुपये प्रति शेयर  तय किया गया है।   मौजूदा भाव से 14 फीसदीके डिस्काउंट पर फ्लोर प्राइस है।


ASTRAZENECA पर फोकस


Serum Institute ने सरकार से 40.3  करोड़ ड़ॉलर  के राहत की मांग की है। AstraZeneca के वैक्सीन उत्पादन बढ़ाने के लिए राहत की मांग की है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.