Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Jun 03, 2020 पर 11:51  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


BRITANNIA/INDIGO Q4
 
BRITANNIA के नतीजे उम्मीद के मुताबिक रहे है। टैक्स खर्च घटने से मुनाफे में  26 फीसदी का उछाल, दिखा है। अगली तिमाही में कंपनी ने प्रदर्शन सुधरने की उम्मीद जताई है।वहीं चौथी तिमाही में INDIGO को  871 करोड़ का घाटा हुआ है। लिस्टिंग के बाद सबसे कमजोर रेवेन्यू ग्रोथ रही है।



HUL


कंपनी का कहना है कि प्रोडक्शन 80-90% तक सामान्य हुआ है।  लॉकडाउन से आइसक्रीम, फूड सॉल्यूशन ऑपरेशन पर असर पड़ा है। छोटी अवधि में मुनाफे पर असर संभव है।  हेयर, स्किन, कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स की मांग पर असर दिखा है। रोजगार पर असर से कंज्यूमर डिमांड घटी है।



Lupin


Meloxicam Capsules को USFDA की मंजूरी मिली है।



Syngene


HiMedia Labs के साथ करार किया है। COVID-19 की जांच के लिए  किट बनाने का करार हुआ है।



Just Dial


BNP Paribas Arbitrage ने 3.57 लाख शेयर खरीदे है।



Granules India Q4


सालाना आधार पर कंपनी का मुनाफा 44.2% बढ़कर 92.33 करोड़ रुपये हो गया है जबकि आय 2.2% घटी है। कंपनी की अन्य आय 1.9  करोड़ रुपये के मुकाबले 22.5 करोड़ रुपये रही है। वहीं इस तिमाही में कंपनी को 59.8 करोड़ रुपये का Exceptional Loss हुआ है।


UPL/BAYER CORP


27 कीटनाशकों को बैन करने के फैसले का विरोध किया है। केमिकल और फर्टिलाइजर मंत्रालय ने  विरोध किया है। पाबंदी से पेस्टिसाइड इंडस्ट्री पर असर पड़ेगा। कृषि मंत्रालय ने 27 कीटनाशकों पर बैन का  प्रस्ताव दिया है।



RIL का राइट्स इश्यू


RIL का राइट्स इश्यू  करीब 1.3 गुना Oversubscribe हुआ है। 2 जून शाम 5 बजे तक BSE पर 49.2 करोड़ BID रही थी जबकि शाम 5 बजे तक NSE पर 5.64 करोड़ BID आई। ASBA रूट के जरिए राइट्स इश्यू के लिए करीब 99% BID आई है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।