Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Jun 19, 2020 पर 12:03  |  स्रोत : Moneycontrol.com

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


TINPLATE/HIND TIN/JSW STEEL



कुछ स्टील प्रोडक्ट्स पर एंटी-डंपिंग ड्यूटी संभव है। EU, जापान, US, कोरिया के प्रोडक्ट पर ड्यूटी संभव है। घरेलू कंपनियों को बचाने की कोशिश हो रही है। Tinplate ने  एंटी-डंपिंग ड्यूटी लगाने की अर्जी दी थी। DGTR ने 5 साल के लिए एंटी-डंपिंग ड्यूटी की सिफारिश की है। $222-334/टन की एंटी-डंपिंग ड्यूटी लगाने की सिफारिश की है।



HOCL


सूत्रों के मुताबिक विनिवेश विभाग ने संपत्ति बेचने को कहा है। रसायनी यूनिट की संपत्ति जल्द बेचने को कहा है। BPCL की रसायनी यूनिट की जमीन में दिलचस्पी है। महाराष्ट्र में रसायनी यूनिट की करीब 250 एकड़ जमीन है जबकि BPCL पहले ही HOCL की करीब 290 एकड़ जमीन खरीद चुकी है। MMRDA ने भी इस जमीन के लिए दिलचस्पी दिखाई है। 2017 में कैबिनेट ने HOCL की रसायनी यूनिट बंद करने का फैसला लिया था।


TATA MOTORS


Moodys ने रेटिंग घटाकर B1 की और आउटलुक Negative किया है। Moodys ने कंपनी की कॉरपोरेट रेटिंग Ba3 से घटाकर B1 किया है।



HIL Limited


Abakkus emerging opp. fund ने 1.3 लाख शेयर खरीदें है।



Orient Bell Limited


Equity Intelligence India ने 79435 शेयर खरीदे है।




सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।