Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Jul 01, 2020 पर 11:46  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


BHARTI  AIRTEL


BHARTI AIRTEL के DATA CENTRE BUSINESS में 25 फीसदी हिस्सेदारी  Carlyle ग्रुप खरीदेगा। डील 120 करोड़ डॉलर के वैल्युएशन पर हो सकती है।


 
ONGC/VODAFONE IDEA


चौथी तिमाही में ONGC मुनाफे से घाटे में आई है। कंपनी को करीब 3100 करोड़ का घाटा हुआ है। कंपनी को 4900 करोड का एकमुश्त नुकसान हुआ है। वहीं, VODAFONE IDEA को 11600 करोड़ से ज्यादा का  घाटा है लेकिन NEW INDIA ASSRUNNCE के नतीजे अच्छे रहे है।



JSPL


Subsidiary JSPML को Templar Investments से binding offer मिला है। JSIS Oman की हिस्सेदारी बेचने के लिए binding offer मिला है। डील की एंटरप्राइस वैल्यू US $1 बिलियन है।


KALPATARU POWER


956 Cr के नए ऑर्डर मिले है। इंडिया, अफ्रीका, मिडिल ईस्ट से ऑर्डर मिले है। T&D कारोबार के लिए ऑर्डर मिले।



BANK OF BARODA


बोर्ड ने Tier-1 बॉन्ड्स के जरिए 2,000 करोड़ रुपये तक जुटाने की मंजूरी दी है।


Kotak Bank/L&T


MSCI ने वेटेज बदलने का फैसला टाला है। देश में 1.3 बिलियन डॉलर के इनफ्लो में  देरी होगी। Kotak Bank, L&T में  सबसे ज्यादा निवेश आना था।


आज होने वाले अहम इवेट्स


अनलॉक 2.0 आज से लागू होगा। FOMC के मिनट्स आएंगे। Tanla Solutions का बायबैक टेंडर ऑफर आज से शुरू होगा। Mah Lifespace में MD & CEO का पद Arvind Subramanian  संभालेंगे।








सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।