Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

Stocks in news: खबरों के दम पर आज इन शेयरों में रहेगी हलचल, बनी रहे नजर

Securities Appellate Tribunal ने PNB Housing को राहत दी है। SAT ने आज होने वाली EGM की इजाजत दी है।
अपडेटेड Jun 22, 2021 पर 11:41  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


Indian Bank पर फोकस


CNBC-आवाज़ की खबर पर मुहर लगी है।  Indian Bank ने 4000 करोड़ रुपए तक जुटाने के लिए QIP Issue लॉन्च  किया। करीब 142 रुपए प्रति शेयर  FLOOR PRICE तय हुआ है।
 


BRIGADE ENTERPRISES का QIP


Brigade Ent का 500 करोड़ रुपये का QIP लॉन्च करेगी। QIP का अनुमानित प्राइस बैंड 265-268 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है. SEBI का फ्लोर प्राइस 276.5 रुपये प्रति शेयर है। कल के बंद भाव पर 3.96%-5.03% का डिस्काउंट है।



SAT ने दी फौरी राहत


Securities Appellate Tribunal ने PNB Housing को राहत दी है। SAT ने आज होने वाली EGM की इजाजत दी है।  EGM में Carlyle डील पर शेयरहोल्डर्स की मंजूरी लेनी है। SAT ने वोटिंग के नतीजों का एलान नहीं करने को कहा है। Carlyle और अन्य को 4,000 करोड़ के प्रेफरेंशियल शेयर जारी होने हैं। 390 रुपये प्रति शेयर के भाव पर शेयर जारी होने हैं। SEBI ने डील में PNB Housing के वैल्युएशन पर सवाल उठाए थे। SEBI ने सौदे पर रोक लगा दी थी। SAT ने SEBI से 26 जून तक जवाब मांगा।  SAT में 5 जुलाई को मामले की अगली सुनवाई होगी।


KPIT TECH पर फोकस


EV प्रोडक्ट कंपनी PathPartner Tech को खरीदा है। PathPartner Technology की 60 फीसदी हिस्सेदारी 89 करोड़ में खरीदी है। PathPartner Technology डील Q2FY22 तक पूरी होने की उम्मीद है।



BHARTI AIRTEL पर फोकस


5G Solutions के लिए TCS से करार किया है। जनवरी में 5G Solutions का पायलट शुरू करेगी।


DISH TV पर फोकस


बोर्ड ने Rights Issue के जरिए 1000 करोड़ जुटाने को मंजूरी दी है। Rights Issue का प्राइस 10रुपये प्रति शेयर तय किया गया है।


INFO EDGE CONCALL की बड़ी बातें


Naukri.com पर कोरोना की सेकेंड वेव का बहुत कम असर हुआ है। IT सेक्टर के कारण Naukri.com की बिलिंग बेहतर रही है। 99acres का ट्रैफिक अप्रैल, मई में घटा, लेकिन जून में रिकवरी देखने को मिली है। वहीं Jeevansaathi निकट भविष्य में मुनाफे में नहीं आएगी।



PHARMA शेयरों पर फोकस


India-US Pharma Summit आज होगी। सरकारी अधिकारी, इंडस्ट्री के दिग्गज हिस्सा लेगे।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें