Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

सुशांत केस: मुंबई पुलिस पर सहयोग नहीं करने का आरोप, राम विलास पासवान ने की CBI जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं।
अपडेटेड Aug 02, 2020 पर 10:15  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं। ED ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं खबर ये भी है कि मामले में मुंबई पुलिस पटना पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है।


सुशांत राजपूत मामले में ED ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ED सुशांत के खाते से पैसे के लेन-देन की जांच करेगी। मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों के बाद ED ने केस दर्ज किया है। ED जल्दी ही रिया और शोविक से पूछताछ कर सकती है। पटना पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर ED ने केस दर्ज की है। ED ने बैंकों से सुशांत के खातों की डिटेल मांगी है। ED ने रिया के परिवार के खातों की डिटेल्स भी मांगी थी।
 
उधर पटना पुलिस भी एक्शन में है। सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने पटना पुलिस को मदद नहीं की है। पटना पुलिस मामले में कोर्ट जा सकती है। इस मुद्दे पर बिहार के DGP ने बड़े अधिकारियों के साथ बैठक की है। DGP ने पटना SSP ने अब तक की जांच पर जानकारी ली है। पटना पुलिस को अब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट अब तक नहीं दी है। मुंबई पुलिस ने अब तक केस डायरी भी नहीं दी है।


उधर रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें भगवान और न्यायपालिका में पूरा भरोसा है। मुझे यक़ीन है कि मुझे इंसाफ़ मिलेगा, हालांकि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मेरे बारे में कई डरावनी बातें कही जा रही हैं। मैं अपने वकील की सलाह पर उन पर कोई टिप्पणी नहीं कर रही हूँ, क्योंकि मामला कोर्ट में है। सत्यमेव जयते, सच की जीत होगी


इस बीच केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने सुशांत मामले की CBI जांच कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सुशांत के पिता ने पटना में रिपोर्ट लिखाई और इसकी जांच के लिए बिहार पुलिस मुंबई गई है और जाँच में दोनों जगहों की पुलिस आमने सामने आ सकती हैं, इसलिए इस मामले की सीबीआई जांच करानी चाहिए।




सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।