Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

BMC के डॉक्टरों को मुफ्त भोजन सेवा कल से बंद करेगा ताज

कोरोना के संकट और लॉकडाउन की परेशानी को ध्यान में रखकर ताज होटल्स बीएमसी के अस्पतालो में दोपहर 12 बजे से शाम 6.30 के बीच भोजन के पैकेट उपलब्ध कराता था।
अपडेटेड May 22, 2020 पर 16:12  |  स्रोत : Moneycontrol.com

ताज होटल पिछले 2 महीनों से Lockdown के दौरान बीएमसी के डॉक्टरों, नर्स सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मियों को मुफ्त में भोजन उपलब्ध करा रहा है। लेकिन कल यानी 23 मई से ताज होटल्स ने ये मुफ्त सेवा बंद करने का निर्णय लिया है क्योंकि कल से सशुल्क सेवा उपलब्ध कराने के प्रस्ताव पर मनपा की तरफ से ताज को कोई जवाब नहीं मिला है। वहीं दूसरी तरफ डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों को अपने घर से भोजन लाने की सलाह दी गई है।


कोरोना के संकट और लॉकडाउन की परेशानी को ध्यान में रखकर ताज होटल्स बीएमसी के अस्पतालो में दोपहर 12 बजे से शाम 6.30 के बीच भोजन के पैकेट उपलब्ध कराता था। महाराष्ट्र टाइम्स के अनुसार इस भोजन के पैकेट में दाल, चावल, सेब के अलावा एक और कोई फल, दही केक, मीठा पदार्थ होता था।


डॉक्टरों ने कहा है कि ताज द्वारा भेजे गये भोजन के पैकेट हमेशा समय पर पहुंच जाते थे। लेकिन अब उन्हें विभाग की तरफ से कहा गया है कि सभी अपने घर से खाना लेकर आयें। 


बीएमसी अस्पताल में कैंटीन की सेवा है परंतु सोशल डिस्टेंसिंग की शर्त के अनुसार लोगों को एकत्र आने की परमिशन नहीं है। इसलिए पार्सल सेवा दी जाती है।


हालांकि कैंटीन का विकल्प होने के बावजूद गुरुद्वारा और कम्युनिटी किचन चलाने वाले स्थानीय लोगों को भी भोजन उपलब्ध कराने का काम देने का विचार किया जा रहा है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।