Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

नये हफ्ते से शुरू हुआ शेयर बाजार का कमाई वाला खेल, जिसमें कोई भी जीते पैसा बनेगा आपका

कुणाल ने कहा कि AB CAPITAL में 118.70 के स्तर पर 115 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें
अपडेटेड Aug 02, 2021 पर 16:36  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ के शेयर बाजार के खेल वाले खास शो खिलाड़ी नंबर की नए हफ्ते की शुरुआत के साथ ही नए खिलाड़ी मुकाबले के लिए तैयार हैं। इस हफ्ते The Streets के कुणाल रांभिया, Trader & Market Expert अमित सेठ और Prudent Broking के प्रदीप होतचंदानी के बीच मुकाबला होगा। इसमें कोई भी जीते लेकिन निवेशकों का और दर्शकों का फायदा हो सकता है।


क्या हैं खेल के नियम


ये शेयर मार्केट का रियल शो है इसमें रियल मनी का इस्तेमाल होगा। इस शो में तीन एनालिस्ट होंगे। हर एनालिस्ट खरीदने या बेचने की तीन-तीन कॉल्स देंगे। एक समय में 3 कॉल्स ही ओपन रहेंगी। एनालिस्ट दिन में दो बार अपनी कॉल्स बदल सकते हैं। उनकी कॉल्स पर Target और Stoploss में 3 पर 1 का रेश्यो होगा।


इस गेम के तहत हर सोमवार को 11 बजे पहली बार कॉल्स दी जाएंगी। इसके अलावा मंगलवार से कभी भी कॉल्स दे सकते हैं। बाजार बंद होने के समय रिटर्न दिखाया जाएगा। शुक्रवार को 3.30 PM के बाद विनर की घोषणा की जायेगी। इस गेम में 10 से कम का शेयर नहीं लिया जाएगा और कैश सेगमेंट के शेयर में बिकवाली की कॉल नहीं दी जाएगी।


एक्सपर्ट्स के आज के सुझाए हुए स्टॉक्स


The Streets के कुणाल रांभिया का कमाई वाला स्टॉकः AB CAPITAL


कुणाल ने कहा कि इसमें 118.70 के स्तर पर 115 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 130 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।


Trader & Market Expert अमित सेठ का कमाई वाला स्टॉकः  GRANULES


अमित ने कहा कि इसमें 388.80  के स्तर पर 370 के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 410 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।


Prudent Broking के प्रदीप होतचंदानी का कमाई वाला स्टॉकः CEAT


प्रदीप ने कहा कि इसमें 1373 के स्तर पर 1347 के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 1451 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।


The Streets के कुणाल रांभिया का कमाई वाला स्टॉकः HDFC LIFE


कुणाल ने कहा कि इसमें 670 के स्तर पर 658 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 690 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।


Trader & Market Expert अमित सेठ का कमाई वाला स्टॉकः  JUBILANT INGREVIA


अमित ने कहा कि इसमें 621  के स्तर पर 600 के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 660 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।


Prudent Broking के प्रदीप होतचंदानी का कमाई वाला स्टॉकः HEG


प्रदीप ने कहा कि इसमें 2353 के स्तर पर 2257 के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 2649 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।


The Streets के कुणाल रांभिया का कमाई वाला स्टॉकः TAKE SOLUTIONS


कुणाल ने कहा कि इसमें 64.10 के स्तर पर 60 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 70 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।


Trader & Market Expert अमित सेठ का कमाई वाला स्टॉकः  L&T


अमित ने कहा कि इसमें 1614  के स्तर पर 1580 के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 1660 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।


Prudent Broking के प्रदीप होतचंदानी का कमाई वाला स्टॉकः SOBHA


प्रदीप ने कहा कि इसमें 621.80 के स्तर पर 596 के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 700 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।


डिस्क्लेमरः खिलाड़ी No.1 शो में बताए गए शेयरों में Buy / Sell की राय एक्सपर्ट की अपनी राय है। CNBC-आवाज़ या मनीकंट्रोल इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है, कोई भी सौदा करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर ले लें।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।