Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

SME जगत की अहम खबरें जानिये किस कंपनी में निवेश से बनेगा पैसा

NARMADA AGROBASE ने 10 पर 8 बोनस शेयर का एलान किया है।
अपडेटेड Feb 14, 2020 पर 18:01  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पैसा कमाने के लिए निवेशक अब बड़ी कंपनियों के साथ ही एसएमई कंपनियों में निवेश करने से नहीं कतराते हैं। कई निवेशकों ने एसएमई कंपनियों में छोटे-बड़े निवेश करके अच्छा पैसा बनाया है। इसलिए सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए एसएमई जगत की अहम खबरों के साथ कमाई के लिए ट्रेडिंग टिप्स भी पेश कर रहा है।


NARMADA AGROBASE


NARMADA AGROBASE ने 10 पर 8 बोनस शेयर का एलान किया है। यह गुजरात की कंपनी है। कंपनी कॉटन सीड मील, कैटल फीड का कारोबार करती है।


इसकी लिस्टिंग 19 अप्रैल 2018 को हुई थी। इसका इश्यू प्राइस 32 रुपये था। कंपनी ने इस इश्यू से 7.48 करोड़ रुपये जुटाये थे। इस शेयर का वर्तमान भाव 27 रुपये है।


AAKASH EXPLORATION Services


AAKASH EXPLORATION ने 2 पर 1 बोनस शेयर देने की सिफारिश की है। यह गुजरात की कंपनी है। इसका ऑइल एवं गैस एक्स्प्लोरेशन का कारोबार है। कंपनी के ग्राहकों में ONGC, GSPCL, CAIRN जैसी दिग्गज कंपनिया शामिल हैं।


इसकी लिस्टिंग 2 अप्रैल 2017 को हुई थी। इसका इश्यू प्राइस 56 रुपये था। कंपनी ने इस इश्यू से 10.08 करोड़ रुपये जुटाये थे। इस शेयर का वर्तमान भाव 64.6 रुपये है।


PRIME CUSTOMER SERVICES LTD का नया नाम PRIME FRESH LTD हो गया है। इस कंपनी की शुरुआत 2007 में हुई थी। यह एक Multi-services customer focused organization है और value added सेवाएं मुहैया कराती है।


इसकी लिस्टिंग 31 मार्च 2017 को हुई थी। इसका इश्यू प्राइस 60 रुपये था। कंपनी ने इस इश्यू से 7.28 करोड़ रुपये जुटाये थे। इस शेयर का वर्तमान भाव 1 रुपये है।


Dev Information Technology


Dev Information Technology को Best Partner of Business Excellence का पुरस्कार मिला है। कंपनी को यह पुरस्कार Baku के Tech Summit में मिला है। कंपनी की शुरुआत 1997 में हुई थी। इसका आईटी सर्विस देने का कारोबार है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।