Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

पैसे नहीं निकले और कार्ड अटक गया तो ATM ही तोड़ डाला

समता नगर पुलिस स्टेशन के पास लोखंडवाला सर्कल के करीब शराब के नशे में एक युवक ने बुधवार की रात को एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश की और कार्ड अटक गया तो एटीएम तोड़ डाला।
अपडेटेड Jun 08, 2020 पर 09:38  |  स्रोत : Moneycontrol.com

मुंबई में एक युवक ने एटीएम से पैसे निकालने का प्रयास किया। पैसे नहीं निकले तो फिर प्रयास किया लेकिन पैसे निकलने की बजाय उसका कार्ड ही मशीन में अटक गया जिससे गुस्सा होकर उसने एटीएम को ही तोड़ डाला।


मुंबई के कांदिवली इलाके में एटीएम तोड़ने की घटना हुई है। महाराष्ट्र टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक समता नगर पुलिस स्टेशन के पास लोखंडवाला सर्कल के करीब शराब के नशे में एक युवक ने बुधवार की रात को एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश की। पैसे नहीं निकलने पर उसने बार-बार पैसे निकालने का प्रयास किया लेकिन पैसे निकलने की बजाय कार्ड ही मशीन में फंस गया जिससे उस युवक को बहुत गुस्सा आया और अपने गुस्से पर काबू पाने की बजाय उसने गुस्से में आकर एटीएम ही तोड़ डाला।


इस घटना की जानकारी मिलते ही समता नगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और उस युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी स्कूटर भी जब्त कर ली है। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने उसे पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि तीन महीने से लॉकडाउन लागू किया गया है जिससे घर में पैसे नहीं होने के कारण उसने चोरी करने के उद्देश्य से एटीएम में तोड़-फोड की होगी।


उस युवक का नाम संजय कुमार है और उसकी उम्र 26 साल है। वह मालाड पश्चिम मे रहता है। बुधवार की रात 12.30 बजे के दरम्यान वह लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के करीब के एटीएम सेंटर में पैसे निकालने गया था लेकिन पैसा नहीं निकलने और कार्ड फंस जाने की वजह से उसने क्रोधित होकर एटीएम तोड़ डाला और पुलिस हिरासत में पहुंच गया।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।