Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

HOWDY MODI की तरह केम छो ट्रंप होगा कार्यक्रम, 24-25 फरवरी भारत आएंगे ट्रंप

24 और 25 फरवरी को अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप भारत दौरे पर हैं। इस दौरे पर कोई बड़ी ट्रेड डील तो नहीं हो सकती है
अपडेटेड Feb 14, 2020 पर 19:56  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

24 और 25 फरवरी को अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप भारत दौरे पर हैं। इस दौरे पर कोई बड़ी ट्रेड डील तो नहीं हो सकती है क्योंकि राष्ट्रपति ट्रंप के साथ अमेरिका से कोई बिजनेस डेलगेशन के आने का कन्फर्ममेशन नहीं है। लेकिन अहमदाबाद में केम छो ट्रंप समेत कई कार्यक्रम हैं।


बता दें कि डॉनल्ड ट्रंप 24 फरवरी को अहमदाबाद पहुंचेंगे। ट्रंप एयरपोर्ट से सीधा साबरमती आश्रम जाएंगे। हृदय कुञ्ज, चरखा म्यूजियम में समय बिताएंगे। ट्रंप के स्वागत में लाखों लोग एक साथ आएंगे। रास्ते में भारतीय संस्कृति की झांकियों के स्टॉल लगाए जायेगे। ट्रंप को सुनने के लिए मोटेरा में 1.10 लाख लोग शामिल होगे। मोटेरा स्टेडियम में केम छो ट्रंप कार्यक्रम होगा। ट्रंप और मोदी 24 की रात को वापस दिल्ली आएंगे।


गौरतलब हो कि अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के भारत आने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुशी जाहिर की थी। उन्होंने ट्वीट के जरिए लिखा कि इस बात की खुशी है कि 24 और 25 फरवरी को अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप भारत का दौरा करेंगे। उन्होंने लिखा कि ये दौरा काफी अहम होने वाला है। ये दौरा भारत-अमेरिका की दोस्ती को और मजबूत करने में लंबा सफर तय करेगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।