Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

बाजार की गिरावट में Dealing Rooms में सुझाये गये आज के Top Trading Ideas

जानते हैं ब्रोकरेज हाउसेज के डीलिंग रूम्स में आज किन स्टॉक्स पर है उनकी नजर
अपडेटेड May 04, 2021 पर 20:01  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ पर हर दिन 2 बजे से बाजार बंद होने तक खास शो कमाई का अड्डा में एक खास सेगमेंट Dealing Room Check With मोटा भाई पेश किया जाता है। जिसमें यतिन मोटा आपको बताते हैं कि शेयर डीलर्स आज कौन से शेयर खरीद और बेच रहे हैं और आज के टॉप ट्रेडिंग आइडियाज क्या हैं।


इसके साथ ही मिडकैप सेगमेंट में डीलिंग रूम किस स्टॉक पर दांव लगा रहे हैं या किस स्टॉक में आने वाले दिनों में कितने रुपये तक और तेजी नजर आ सकती है। आज निवेशक किस स्टॉक में अपनी पोजीशन बना सकते हैं। इसकी पूरी जानकारी निवेशकों को इस खास सेगमेंट में उपलब्ध कराई जाती है।


जानते हैं आज का Dealing Room Check-


M&M FINANCE


यतिन ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि डीलर्स की इस स्टॉक में STBT यानी कि आज बेचें और कल खरीदें की सलाह है। डीलर्स को शेयर 152-154 तक फिसलने की आशंका है। इस शेयर में नए शॉर्ट बने हैं और OI 17 प्रतिशत बढ़ा है।


BEL


यतिन ने कहा कि डीलर्स की इस स्टॉक में पोजीशनल खरीदारी की राय है। इसमें आज नए लॉन्ग बने हैं और OI 10 प्रतिशत के ऊपर दिखाई दिया है। इतना ही नहीं डीलर्स को इसमें 5-7 प्रतिशत तेजी की उम्मीद है।


आज का मिडकैप स्टॉकः ASAHI INDIA


आज के मिडकैप स्टॉक के बारे में बताते हुए यतिन ने कहा कि डीलर्स को इस स्टॉक में 350-360 रुपये के स्तर आने की उम्मीद है। इस स्टॉक में IIFL को MSCI रीबैलेंसिंग में 30 करोड़ से ज्याद खरीदारी का भरोसा है। वहीं कंपनी के वैल्युएशन आकर्षक नजर आ रहे हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।