Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

Dealing Rooms में आज के Top Trading Ideas जहां कर सकते हैं पोजीशनल खरीदारी या बिकवाली

डीलर्स की इस स्टॉक में BTST यानी आज खरीदें और कल बेचने की सलाह है
अपडेटेड Jun 18, 2021 पर 18:18  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ पर हर दिन 2 बजे से बाजार बंद होने तक खास शो कमाई का अड्डा में एक खास सेगमेंट Dealing Room Check With मोटा भाई पेश किया जाता है। जिसमें यतिन मोता आपको बताते हैं कि शेयर डीलर्स आज कौन से शेयर खरीद और बेच रहे हैं और आज के टॉप ट्रेडिंग आइडियाज क्या हैं।


इसके साथ ही मिडकैप सेगमेंट में डीलिंग रूम किस स्टॉक पर दांव लगा रहे हैं या किस स्टॉक में आने वाले दिनों में कितने रुपये तक और तेजी नजर आ सकती है। आज निवेशक किस स्टॉक में अपनी पोजीशन बना सकते हैं। इसकी पूरी जानकारी निवेशकों को इस खास सेगमेंट में उपलब्ध कराई जाती है।


जानते हैं आज का Dealing Room Check-


TATA STEEL


यतिन ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि डीलर्स की इसमें BTST की सलाह है। उनके अनुसार मेटल शेयरों में निचले स्तरों से खरीदारी नजर आई है। वहीं FTSE, Sensex Rebalancing में करीब 1.2 करोड़ शेयर खरीदे गए हैं।


UNITED SPIRITS


डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले यतिन ने कहा कि डीलर्स की इसमें पोजीशनल खरीदारी सलाह है। डीलर्स को इसमें 700-710 रुपये के लक्ष्य आने की उम्मीद है। इसमें जून सीरीज में नई लॉन्ग पोजीशन बनी है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।