Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

संजीव भसीन ने कहा IRB INFRA में दिखेगा 275 का स्तर, इन 2 स्टॉक्स में दी ट्रेडिंग की सलाह

भसीन ने कहा कि रोड एसेट में आगे बहुत संभावनाएं नजर आ रही है
अपडेटेड Oct 06, 2021 पर 14:55  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

IIFL सिक्योरिटीज के डायरेक्टर संजीव भसीन को शेयर बाजारों का बड़ा अनुभव है। संजीव भसीन पिछले करीब 32 सालों से बाजार से जुड़े हैं। वे बाजारों में होने वाली हलचल पर बड़ी बारीकी से नजर बनाये रखते हैं। IIFL सिक्योरिटीज के क्लाइंट शेयरों पर दी गई उनकी टिप्स से सालों से फायदा कमा रहे हैं। अब संजीव भसीन कारोबारी दिन के दौरान तीन बार सीएनबीसी-आवाज़ पर दर्शकों के लिए कमाई की टॉप कन्विक्शन पिक्स पेश करते हैं।


जानते हैं आज सुबह-सुबह किस कमाई वाले स्टॉक पर हैं संजीव भसीन की पैनी नजर-


संजीव भसीन ने बाजार पर राय देते हुए सीएनबीसी-आवाज़ से कहा कि बाजार में इस समय अच्छा मोमेंटम है। ऑटो स्टॉक्स में तेजी है बॉश आगे भी तेजी जारी रहने की उम्मीद है। भसीन ने आगे कहा कि आईआरबी इंफ्रा में आगे रौनक रहेगी। जून में 23 लाख गाड़ियां गई और इसमें फास्टैग लगाना जरूरी है। रोड एसेट में आगे बहुत संभावनाएं हैं क्योंकि अब लोग घर से बाहर निकलने के लिए आतुर हैं। नितिन गडकरी और उनकी टीम रोड इंफ्रास्ट्रक्चर और रोड एसेट पर बहुत ज्यादा ध्यान दे रही हैं जिसका फायदा इस स्टॉक को मिलता हुआ दिखाई देगा।


भसीन ने आईआरबी इंफ्रा (IRB INFRA) पर जोर देते हुए कहा कि इस दिवाली तक इसमें 275 का लक्ष्य देखने को मिल सकता है और अगले साल तक आईआरबी इंफ्रा का भाव 325 रुपये तक जा सकता है। इसके साथ ही भसीन ने डिस्क्लेमर देते हुए कहा कि ये स्टॉक 150 के भाव से उनके पोर्टफोलियो में टॉप पिक्स के रूप में बना हुआ है।


संजीव भसीन ने कहा बाजार में है खुशफहमी, संभलकर करें ट्रेडिंग, इन 2 stocks पर लगाया दांव


ICICI LOMBARD


संजीव भसीन ने निवेशकों के लिए पहली पिक्स के रूप में ICICI LOMBARD में बिकवाली की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि ----। उन्होंने कहा कि इस स्टॉक को 1560 से 1580 के स्तर पर खरीदना चाहिए। इसमें 1520 का लक्ष्य देखने को मिलेगा। इसके साथ ही सुरक्षित निवेश के लिहाज से इसमें 1610 रुपये का स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।


GMR INFRA


दूसरी पिक्स के रूप में संजीव भसीन ने निवेशकों को GMR INFRA में खरीदारी की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि इसकी लैंड वैल्यू, रिओपनिंग, रि सेल, ऐरोसिटी के चलते इसमें तेजी आयेगी। उन्होंने कहा कि इस स्टॉक को 40 से 40.25 के स्तर पर खरीदना चाहिए। इसमें 42.50 का लक्ष्य देखने को मिलेगा। इसके साथ ही सुरक्षित निवेश के लिहाज से इसमें 39.25 का स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।


(डिस्क्लेमरः  Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।