Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

रोहा प्लांट को USFDA से मिली हरी झंडी, Unichem Labs के शेयर 5% चढ़े

आज इस शेयर के वॉल्यूम में भी 2.81 गुना का जोरदार उछाल देखने को मिला
अपडेटेड May 15, 2020 पर 17:04  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Unichem Laboratories के महाराष्ट्र के रोहा में स्थित प्लांट को Establishment Inspection Report (EIR) मिलने के बाद इस शेयर में 15 मई के सुबह के कारोबार में 6 फीसदी का जोरदार उछाल देखने को मिला है। यूएस एफडीए से इस प्लांट को 13 मई को EIR मिला था।


इस स्टॉक्स में पिछले 1 साल से गिरावट देखने को मिल रही थी। आज के सुबह के कारोबार में सुबह के 9.30 बजे के आसपास ये शेयर 134.55 रुपये के स्तर के आसपास नजर आ रहा था जो रुपये में देखें तो 7.10 रुपये  की और प्रतिशत के आधार पर 5.57 फीसदी की बढ़त दिखाता है। आज इस शेयर के वॉल्यूम में भी 2.81 गुना का जोरदार उछाल देखने को मिला।


कंपनी ने एक्सचेंजो को सूचित किया है कि यूएस एफडीए ने फरवरी में उसकी रोहा इकाई के निरक्षण के बाद ये EIR दिया है। गौरतलब है कि कंपनी की इस इकाई में दवाओं के कच्चे माल के रुप में उपयोग में आनेवाले एपीआई बनाए जाते हैं।


मनीकंट्रोल के एनालिसिस के मुताबिक  Unichem Laboratories के कोई भी प्रमोटर शेयर गिरवी नहीं है। कंपनी के आय और मुनाफे में भी मजबूती बनी हुई है। हालांकि इसकी टेक्निकल रेटिंग बियरिश है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।