Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

राकेश झुनझुनवाला ने हिस्सेदारी बढ़ाई, VIP Industries ने 6% की छलांग लगाई

आज के सुबह के कारोबारी सत्र में वीआईपी इंडस्ट्रीज (VIP Industries) के शेयर प्राइस लगभग 7 फीसदी की बढ़त देखने को मिली।
अपडेटेड May 11, 2020 पर 16:34  |  स्रोत : Moneycontrol.com

आज के सुबह के कारोबारी सत्र में वीआईपी इंडस्ट्रीज (VIP Industries) के शेयर प्राइस में लगभग 7 फीसदी की बढ़त देखने को मिली। वीआईपी इंडस्ट्रीज  (VIP Industries) के शेयरों में ये उछाल बिग बुल राकेश झुनझुनवाला के कंपनी में स्टेक बढ़ाने की खबरों के चलते आई है।


बीएसई द्वारा दिए गए आकंड़ों से पता चलता है कि राकेश झुनझुनवाला ने वित्त वर्ष 2020 की जनवरी-मार्च तिमाही में वीआईपी इंडस्ट्रीज (VIP Industries) के 2.85 लाख शेयर खरीदें है।


वित्त वर्ष 2020 की चौथी तिमाही में राकेश झुनझुनवाला के पास  वीआईपी इंडस्ट्रीज (VIPIndustries) 75,00,400 शेयर थे जबकि तीसरी तिमाही के अंत में इनके पास वीआईपी इंडस्ट्रीज (VIPIndustries) 72,15,400 शेयर थे।


प्रतिशत के आधार पर देखें तो राकेश झुनझुनवाला के पास  वीआईपी इंडस्ट्रीज (VIP Industries) में 5.31 फीसदी हिस्सेदारी है। इस खबर के बाद इस स्टॉक के वैल्यू में 1.56 गुना की उछाल देखने को मिला है।


वीआईपी इंडस्ट्रीज (VIP Industries) में प्रमोटरों की कोई भी शेयर गिरवी नहीं है। पिछले 2 साल से इसकी प्रति शेयर बुक वैल्यू में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है लेकिन इसकी टेक्निकल रेटिंग काफी बियरिश है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।