Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

वीकेंड मस्ती: फिल्मों, किताबों के साथ टेंशन को करें बाय

प्रकाशित Fri, 09, 2018 पर 15:53  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पूरे हफ्ते भर की ऑफिस की टेंशन को बाय-बाय कहने का वक्त आ गया है। इस हफ्ते अपने वीकेंड को आप कैसे यादगार बनाए इससें सीएनबीसी-आवाज़ की टीम आपकी मदद करेगी। वैसे इस वीकेंड आपके लिए बहुत सारे ऑप्शन है।


क्रिकेट के शौकीन इस वीकेंड श्रीलंका में  हो रही निदाहास ट्रॉफी का मजा ले सकते हैं। श्रीलंका की आजादी के 70 साल के उपलक्ष्य में ये टूर्नामेंट हो रहा है। निदाहास ट्रॉफी T20 टूर्नामेंट है जिसमें श्रीलंका, भारत और बांग्लादेश में मुकाबला हो रहा है। इसमें तीनों टीमें आपस में 2-2 मैच खेलेंगी। बता दें कि भारत श्रीलंका से पहला मुकाबला हारा गया है जबकि बांग्लादेश को 6 विकेट से हराया है। भारत-श्रीलंका 12 मार्च को फिर भिड़ेंगे। 14 मार्च को भारत-बांग्लादेश का मैच। 18 मार्च को कोलंबो में फाइनल मैच होगा।


निदाहास ट्रॉफी में टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में उतरी है। कप्तान कोहली और धोनी को आराम दिया गया है। बुमरा, भुवनेश्वर और पंड्या भी टीम में नहीं हैं। सीरीज में नए खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है।


इस वीकेंड कई इवेंट्स भी हैं। मार्च 09-11 के बीच विंग्स इंडिया 2018 का मजा ले सकते हैं। बेगमपेट एयरपोर्ट हैदराबाद में होने वाले इस इवेंट की एंट्री फीस 400 से 2500 रुपये है।


9 मार्च, 2018 को फीनिक्स, मार्केट सिटी, कुर्ला, मुंबई में लकी अली लाइव कंसर्ट का मजा ले सकते हैं। इसके अलावा हिंदू कॉलोनी, दादर में द बॉम्बे घोस्ट टूर में भी जा सकते हैं। अगर आप दिल्ली में हैं तो  9-11 मार्च के बीच सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम, दिल्ली में दिल्ली थिएटर फेस्टिव में जा सकते हैं जिसके लिए आपको 500-3000 रुपये का टिकट लेना होगा। अगर आप फिल्मों के शौकीन हैं तो उर्वशी रौतेला की फिल्म हेट स्टोरी 4 में लव, सेक्स और धोखा का डोज ले सकते हैं। ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज हुई इस फिल्म के निर्देशक विशाल पांड्या हैं।