Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

किताबों फिल्मों के साथ वीकेंड बनाएं शानदार

प्रकाशित Fri, 10, 2018 पर 15:44  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पूरे हफ्ते भर की ऑफिस की टेंशन को बॉय-बॉय कहने का वक्त आ गया है। इस हफ्ते अपने वीकेंड को कैसे आप यादगार बनाए इससें सीएनबीसी-आवाज़ की टीम आपकी मदद करेगी। वैसे इस वीकेंड आपके लिए बहुत सारे ऑप्शन हैं। किताबों के शौकीन इस वीकेंड अंबी परमेश्वरन की किताब स्पॉन्ज लीडरशिप लेशंस पढ़ सकते हैं।
इस किताब में ग्राहकों के साथ बातचीत से मिली सीख दी गई है जो काम के बारे में ग्राहकों से बातचीत पर आधारित है। अंबी ने कई बड़े ब्रांड के साथ काम किया है।


इस वीकेंड अपने लिए एक और किताब है बूमिंग ब्रांड्स जिसमें 11 मेड इन इंडिया ब्रांड्स के सफर का वर्णन है। हर्ष पमनानी की इस किताब में भारतीय कंपनियों की ब्रांड बिल्डिंग की कहानी दी गई है। किताब में दी गई मेड इन इंडिया ब्रांड्स की दास्तान काफी प्रेरणादाय है और बताती है कि कैसे शून्य से शिखर तक पहुंचा जा सकता है।


फिल्मों के शौकीन इस वीकेंड कमल हसन की विश्वरूपम 2 देखने जा सकते हैं जो एक रॉ एजेंट के संघर्ष की कहानी कहती है। इस फिल्म में रॉ एजेंट की भूमिका में कमल हसन हैं। ये 2013 की विश्वरूपम का सीक्वेल है जिसमें वहीदा रेहमान और शेखर कपूर बहुत दिनों के बाद दिखेंगे। विश्वरूपम 2 देशभक्ति पर एक्शन पैक्ड फिल्म है।