Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

फिल्मों-किताबों के साथ हफ्ते भर की थकान करें गुल

प्रकाशित Fri, 07, 2018 पर 16:39  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पूरे हफ्ते भर की ऑफिस की टेंशन को बॉय बॉय कहने का वक्त आ गया है। इस हफ्ते अपने वीकेंड को कैसे आप यादगार बनाए इससें सीएनबीसी-आवाज़ की टीम आपकी मदद करेगी। वैसे इस वीकेंड आपके लिए बहुत सारे ऑप्शन है।


पढ़ने के शौकीन इस वीकेंड किरण तेलंग की किताब माइंडफुल रिटायरमेंट पढ़ सकते हैं जो आपको रिटायरमेंट प्लानिंग के मंत्र बताती है और कहती है कि आप आर्थिक जरूरतों के अलावा और कई बिंदुओं पर अपने रिटायरमेंट प्लानिंग करें।


इसके अलावा आप प्रेम रावत की किताब स्प्लिटिंग द ऐरो: अंडरस्टैंडिंग द बिजनेस ऑफ लाइफ भी पढ़ सकते हैं जिसमें दिए गए छोटे-छोटे किस्से, इलस्ट्रेशन आपके चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं।


फिल्मों के शौकीन इस वीकेंड जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी पलटन देखने जा सकते हैं। जिसमें अर्जुन रामपाल, जैकी श्रॉफ, सोनू सूद लीड रोल में है। फिल्म में हर्षवर्धन राणे, गुरमीत चौधरी भी हैं। ये फिल्म नाथु ला पास को चीन से बचाने की जंग की कहानी कहती है। इसमें बॉर्डर को रीक्रिएट करने की कोशिश है।


खेलों के शौकीन इस हफ्ते यूएस ओपन 2018 के अहम मुकाबले देख सकते हैं जिसमें विमेन्स फाइनल में नाओमी और सेरीने के बीच मुकाबला और आज होने वाला मेन्स सेमीफाइनल मैच शामिल है।