Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

BHARTI AIRTEL और GUJ GAS पर क्या है ब्रोकरेजेस रिपोर्ट, खरीदें, बेचें या करना है होल्ड

UBS का कहना है कि कंपनी ने 5G Solutions के लिए TCS से करार किया है
अपडेटेड Jun 22, 2021 पर 12:10  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किसी भी शेयर में उछाल या गिरावट उस कंपनी के अपने प्रदर्शन के अलावा उस सेक्टर में आये हुए उतार-चढ़ाव पर भी निर्भर करता है। बाजार में बैंठे हुए दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज इन सभी बातों पर नजदीकी नजर बनाये रखते हैं। ब्रोकरेज हाउसेज के एक्सपर्ट और विश्लेषक अपने अध्ययन और विश्लेषण से बाजार में हुए छोटे-बड़े बदलावों के आधार पर निवेशकों के लिए सलाह पेश करते हैं। जानते हैं आज किन शेयरों में दांव लगाने की दिग्गज ब्रोकरेजेस सलाह दे रहे हैं-


Brokerages on BHARTI AIRTEL


UBS की BHARTI AIRTEL पर राय


UBS ने BHARTI AIRTEL पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 655 रुपये तय किया है।  उनका कहना है कि कंपनी ने 5G Solutions के लिए TCS से करार किया है। कंपनी जनवरी में 5G Solutions का पायलट शुरू करेगी। कंपनी के 5G इकोसिस्टम के लिए समझौता पॉजिटिव है।


Brokerages on GUJ GAS


MORGAN STANLEY की GUJ GAS पर राय


MORGAN STANLEY ने GUJ GAS पर ओवरवेट रेटिंग बनाये रखी है और शेयर का लक्ष्य 733 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि अगले 45 दिनों में शेयर में तेजी संभव है। इसका घरेलू गैस प्रोडक्शन सेक्टर में बेस्ट प्ले है। कंपनी का नए शहरों और नेटवर्क विस्तार पर फोकस है। कंपनी को FY21-24 में 22 प्रतिशत वॉल्यूम ग्रोथ की उम्मीद है। वहीं अगले तीन साल में मुनाफा दोगुना होने का अनुमान भी है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।