Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

SAIL, LUPIN और तेल पर क्या है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की रिपोर्ट

INVESTEC ने SAIL पर खरीदारी की रेटिंग देते हुए इसका लक्ष्य 200 रुपये प्रति शेयर तय किया है
अपडेटेड Jun 14, 2021 पर 11:51  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करते हैं जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


BROKERAGES ON SAIL


INVESTEC की SAIL पर राय


INVESTEC ने SAIL पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 200 रुपये तय किया है।


CITI की SAIL पर राय


CITI ने SAIL पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 185 रुपये तय किया है।


JP Morgan की SAIL पर राय


JP Morgan ने SAIL पर न्यूट्रल रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 135 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि प्राइसिंग को लेकर मैनेजमेंट पॉजिटिव है। इसके अलावा मैनेजमेंट का कर्ज घटाने पर फोकस है। इसमें FY22-23 में  320 करोड़ डॉलर का फ्री कैश फ्लो संभव है।


BROKERAGES ON LUPIN


CLSA की LUPIN पर राय


CLSA ने LUPIN पर बिकवाली की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 1,080 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि Somerset, New Jersey प्लांट के लिए US FDA से कंपनी को चेतावनी मिली है। इस प्लांट से कंपनी की 5 प्रतिशत आमदनी आती है। हालांकि कंपनी को मामला सुलझ जाने की उम्मीद है लेकिन US FDA चेतावनी से FY23 के नतीजों के अनुमान में कमी संभव है।


BROKERAGES ON OIL


GOLDMANS SACHS की OIL सेक्टर पर राय


GOLDMANS SACHS ने OIL पर राय देते हुए कहा है कि कच्चे तेल में आगे भी तेजी संभव है। ब्रेंट का भाव 80 डॉलर तक जा सकता है। उधर, US में डिमांड बढ़ने से क्रूड में तेजी बढ़ी है। वहीं ईरान के साथ बातचीत में ज्यादा प्रगति नहीं हुई है। इस समय मई 2019 की ऊंचाई पर ब्रेंट का भाव पहुंच गया है। इसके साथ ही वैक्सीनेशन से भी डिमांड को सपोर्ट मिल रहा है। इस बीच WTI और Brent के बीच कीमतों का अंतर घटा है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।