Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

Nifty Bank में जोरदार तेजी के बावजूद Yes Bank के शेयर टूटे, एक्सपर्ट्स को ट्रेंड रिवर्सल की उम्मीद

स्टॉक मार्केट में Yes Bank का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है, Nifty Bank में 312 अंकों की जोरदार तेजी के बावजूद यस बैंक के स्टॉक्स में गिरावट देखने को मिली
अपडेटेड Mar 27, 2021 पर 11:32  |  स्रोत : Moneycontrol.com

स्टॉक मार्केट में यस बैंक (Yes Bank) के स्टॉक्स का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है। Nifty Bank में आज 312 अंकों की जोरदार तेजी के बावजूद Yes Bank के स्टॉक्स में गिरावट देखने को मिली और इसके शेयर 0.70% की गिरावट के साथ 14.95 रुपये पर बंद हुए। इस सप्ताह बैंक के स्टॉक्स में 6% की गिरावट आई है। सोमवार को इसके एक शेयर की कीमत 15 रुपये थी जो आज 14.10 रुपये रह गई है।

पिछले 1 सप्ताह से Yes Bank के शेयर 15 रुपये के सपोर्ट लेवल से नीचे ट्रेड कर रहे हैं। मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि बैंक ने अपने 15 रुपये के सपोर्ट लेवल को ब्रेक कर दिया है और अब इसका महत्वपूर्ण सपोर्ट लेवल 12 से 12.5 रुपये के बीच है। साथ ही मार्केट एक्सपर्ट्स को यह उम्मीद भी है कि अगर ट्रेंड रिवर्सल होता है तो Yes Bank के स्टॉक्स 18 रुपये तक पहुंच सकते हैं।

RBI द्वारा Yes Bank के ARC को रिजेक्ट करने के बाद से ही इसके स्टॉक्स में गिरावट देखी जा रही है। रिसर्च फर्म SMC के सीनियर रिसर्च एनालिस्ट मुदित गोयल ने कहा कि जिनके पास Yes Bank के स्टॉक्स हैं, वे इसका स्टॉप लॉस 12 रुपये पर फिक्स करें। वहीं, नए निवेशक 10 रुपये प्रति शेयर के लेवल पर इसकी खरीदारी करें और ट्रेंड रिवर्सल का इंतजार करते हुए 18 रुपये पर इसे बेचकर प्रॉफिट बुकिंग करें। 

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (
https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।