Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

Yes Bank के शेयरों में 16% की जबरदस्त तेजी, 6 हफ्ते के हाई पर पहुंचा शेयर

अगस्त 2021 के बाद आज 14 सितंबर को Yes Bank के शेयरों ने अपना सबसे हाइएस्ट लेवल टच किया है
अपडेटेड Sep 15, 2021 पर 08:29  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Yes Bank के निवेशकों को जिन दिनों का इंतजार रहता है, आज वैसा ही एक दिन था। Yes Bank के शेयरों में आज 16% की तेजी आई और यह 12.87 रुपए पर बंद होने में कामयाब रहा। इसी के साथ Yes Bank के शेयर 6 हफ्तों के हाई पर पहुंच गए हैं। 2 अगस्त 2021 के बाद आज 14 सितंबर को Yes Bank के शेयरों ने अपना सबसे हाइएस्ट लेवल टच किया है।


आज दिन भर के कारोबार के बीच दोपहर 1.13 मिनट पर Yes Bank के शेयर BSE पर 11% ऊपर 12.32 रुपए पर ट्रेड कर रहे थे। इसके मुकाबले सेंसेक्स 0.18% ऊपर 58,285 पर ट्रेड कर रहा था।


Yes Bank की तेजी में एक अच्छी बात ये रही कि ये ट्रेड अच्छे वॉल्यूम के साथ हुए हैं। Yes Bank के शेयरों का ट्रेडिंग वॉल्यूम डबल से ज्यादा रहा है।


पिछले तीन दिनों में Yes Bank के शेयरों में 18% की तेजी आई है। तेजी की वजह ये है कि रेटिंग एजेंसी इकरा ने 9 सितंबर को बैंक के कई इंस्ट्रूमेंट को स्टेबल आउटलुक दिया है।


इससे पहले 31 अगस्त को इंडिया रेटिंग्स ने भी Yes Bank के लॉन्ग टर्म इश्युअर रेटिंग को BBB बनाकर रखा था। इससे पता चलता है कि बैंक के पास पर्याप्त नकदी है और डिपॉजिट लेवल सुधर रहा है।

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।