Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

मास्क पर छपेगी आपकी तस्वीर, सिर्फ ₹50 में बनेगा 3D प्रिटिंग मास्क

अब बाज़ार में ऐसे भी मास्क मिलने शुरू हो गए हैं जिनको पहनने के बाद आपको आईडेटिटी क्राईसिस से नहीं गुजरना पड़ेगा।
अपडेटेड May 29, 2020 पर 09:55  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

मास्क पहनने के बाद अक्सर किसी भी शख्स को पहचानना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में अब बाज़ार में ऐसे भी मास्क मिलने शुरू हो गए हैं जिनको पहनने के बाद आपको आईडेटिटी क्राईसिस से नहीं गुजरना पड़ेगा। मतलब अब हूबहू आपके चेहरे की निचले हिस्से की थ्री डी प्रिटिंग वाले मास्क जिनको पहनने पर एकाएक देखने वाले को पता भी नहीं चलेगा कि आपने मास्क लगाया हुआ है।


कोरोना वायरस से बचने के लिए जब मास्क लगाना बहुत ही जरूरी हो और मास्क पहनना ही न्यू नॉर्मल बन गया हो तो ऐसे मास्क क्यों न हों, जिन्हें लगाने के बाद सामने वाले के लिए आपको पहचानना बेहद आसान हो जाए। जी हां, बिल्कुल अब आपकी नाक, मूंछ-दाढ़ी या फिर होठों और ठुड्ढी के जैसे प्रिटिंग वाले मास्क बाजार में मौजूद हैं जिन्हें पहनने के बाद कमोबेश आप वैसे ही नजर आएंगे जैसे बिना मास्क लगाए। ये कमाल है थ्री डी प्रिंटिंग का जो गुजरात के गांधीनगर के फोटो स्टूडियो ने किया है।


थ्री डी प्रिटिंग वाले कस्टमाइज्ड मास्क के लिए आपको महज 10 से 15 मिनट का इंतजार फोटो स्टूडिया में करना पड़ेगा। आपकी फोटो क्लिक करने के बाद बिल्लू शर्मा मास्क पर आपकी ही तस्वीर प्रिंट कर देंगे। और वो भी सिर्फ पचास रुपए में, जिसे पहनने के बाद ना तो आपको कोई आइडेंटिटी क्राईसिस से गुजरना पड़ेगा और ना ही आपको पहचानने में किसी को परेशानी होगी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।